Entertainment
Trending

Tamannaah Bhatia Corona Positive : ‘बाहुबली’ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

इस से पहले अगस्त में इनके माता पिता को कोरोना हुआ था

हाल की एक खबर से पता चला है कि तमन्ना भाटिया COVID-19 पॉजिटिव पायी गयी हैं। आपको बता दें कि अगस्त में तमन्ना के माता-पिता को कोरोना हुआ था। सूत्रों के अनुसार अभिनेत्री तमन्ना भाटिया हैदराबाद में अपनी आने वाले प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रही थी और उसके दौरान उनमे covid के लक्षण दिखाए दिए ।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेत्री अपनी आगामी वेब-श्रृंखला की शूटिंग के लिए हैदराबाद में थीं, जब उनमे कोरोनावायरस के लक्षण दिखाए। तमन्ना भाटिया को आगे के इलाज के लिए हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देश भर में उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर तेजी से ठीक होने की शुभकामनाएं भेज रहे हैं।

ये भी पढ़ें-   Bigg Boss 14 Contestants List: सलमान ख़ान की जबरदस्त वापसी, साथ में लेकर आए ये 11 प्रतिभागी- देखिए पूरी लिस्ट

इस से पहले उनके माता पिता को हुआ था कोरोना

इस से पहले अगस्त में तमन्ना के माता-पिता का कोरोना टेस्ट किया गया था और अभिनेत्री ने उस के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी और उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “मेरे माता-पिता को वीकेंड में हल्के लक्षण Covid 19 लक्षण दिखाई दे रहे थे और एहतियात के तौर पर, घर पर सभी का तुरंत कराया गया और दुर्भाग्य से मेरे माता-पिता ने covid पॉजिटिव पाए गए हैं ।” उस वक़्त उनके परिवार के सभी सदस्यों, कर्मचारी और उनके सहित सबका covid टेस्ट किया गया था और वे उन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी।

ये भी पढ़ें- क्या एक्टर सुशांत सिंह का नहीं हुुआ मर्डर? AIIMS की फॉरेंसिक टीम ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा

बाहुबली फिल्म से पहचान मिली थी

तमन्ना भाटिया ने ज्यादातर साउथ की फिल्में की है लेकिन बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी वो दिखाई दी जैसे अक्षय कुमार के साथ एंटरटेनमेंट, अजय देवगन के साथ हिम्मतवाला। इसके अलावा इनको बाहुबली से ज्यादा पहचान मिली जब वो प्रभास के साथ इस फिल्म में दिखी।


Bollywood Latest Updates…


Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी