Entertainment

BIGG BOSS14 – बिग बॉस हाउस में मिला रुबीना को करवा चौथ का बेस्ट गिफ्ट, पति ने दिया ये सरप्राइज

बिग बॉस 14 में पहली बार मनाया गया करवा चौथ का त्यौहार.

BIGG BOSS14: आप जानते ही होंगे की बिग बॉस में दिन पर दिन twist देखने को मिल रहा है, ऐसा ही एक twist अब देखने को मिला है, बिग बॉस हाउस पहली बार करवा चौथ का सेलिब्रेशन दिखा. इससे पहले बिग बॉस हाउस मे करवा चौथ नहीं मनाया गया. बीते एपिसोड टीवी की बहु रुबीना दिलेक ने अपने पति अभिनव शुक्ला के लिए व्रत रखा था. रुबीना दिलेक का ये दूसरा करवाचौथ का व्रत था. जो की उन्होंने बिग बॉस हाउस मे मनाया. रात को चाँद निकलने के बाद. रुबीना ने अपना व्रत खोला. ये काफी खूबसूरत पल था. जो बिग बॉस हाउस मैं देखने को मिला .इस खास मौके पर अभिनव ने रुबीना को सबसे बेस्ट गिफ्ट दिया.
इस खास मौके पर सारे घर वाले बेहद खुश नज़र आ रहे थे. सब ने इस पल को खूब एन्जॉय किया. ये खास पल रुबीना और अभिनव चाह के भी नहीं भूल पाएंगे. बिग बॉस हाउस मै साथ मै बनाया हुआ करवा चौथ हमेशा यादगार रहेगा.

Bigg Boss14

अभिनव ने रुबीना को दिया करवा चौथ का बेस्ट तोहफा.

BIGG BOSS14: रुबीना और अभिनव की जोड़ी काफी लोगो को बेहद पसंद है. अभिनव ने रुबीना को अब तक का बेस्ट करवा चौथ गिफ्ट दिया है. जिसे देख कर रुबीना बहुत खुश नज़र आई. और रुबीना के लिए ये अब तक का बेस्ट गिफ्ट था. बिग बॉस हाउस मै ऐसे twist बहुत कम देखने को मिलते है. रुबीना और अभिनव दोनों ग्रीन जोन और रेड जोन मे है. दरअसल, अभिनव ने रुबीना का प्रतिनिधि बनकर रुबीना के लिए टास्क खेला, और वह उस टास्क को जीतकर विजयी भी रहे.
टास्क जितने की वजह से रुबीना को ग्रीन जोन मे वापस आने का मौका मिला. और वह इस ग्रीन जोन मे आने से इस नॉमिनेशन की प्रकिर्या से सुरक्षित भी हो गई. रुबीना ग्रीन जोन मे बापस आने से बेहद खुश है.

अभिनव अपने हाथो से रुबीना को सजाते हुए दिखे.

बिग बॉस हाउस मे हमेशा आप सबने गेम को पलटते हुए देखा है. लेकिन इस बार बिग बॉस ने कोई भी गेम नहीं पलटा
बिग बॉस हाउस मे अभिनव ने रुबीना के व्रत की तैयारी करते हुए दिखे. जिसमे उन्होंने अपनी पत्नी के लिए अपने हाथो से दिए बनाये. और उन्हें अपने हाथो से सजाया. जिससे रुबीना काफी खुश नज़र आई. पिछले करवा चौथ मे भी रुबीना के fans ने उन्हें बेहद पसंद किया था. दर्शक, टीवी की बहु रुबीना को उतना ही प्यार दे रहे है. जितना उन्हें बहु के रूप मे स्नेह और प्यार मिला है.

इतिहास मे पहली बार बिग बॉस हाउस मे बना करवा चौथ का त्यौहार

बिग बॉस हाउस एक ऐसा हाउस है जहाँ हर कंटेस्ट को हर फेस्टिवल बनाने की अनुमति है. और ये बिग बॉस के इतिहास मे पहली बार हुआ है. जहाँ हमे बिग बॉस हॉउस मे पहली बार करवा चौथ देखने को मिला. रुबीना ने हिन्दू मान्यता के अनुसार बिग हाउस मे करवा चौथ मनाया.
कुछ कॉन्स्टेंट गेम से निष्कासित हो गए है. और अभी कुछ कॉन्स्टेंट गेम मे है. जो काफी अच्छा खेल रहे है. जिससे दर्शक भी काफी एन्जॉय कर रहे है. और आगे भी कुछ नया देखने को मिलेगा. जिसमे कुछ नए twist देखने को मिलेंगे.

Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी