Entertainment

क्या सच है कंगना रनौत का ड्रग कनेक्शन?

BMC ऑफिस के नोटिस के बाद क्या अध्ययन सुमन का पुराना इंटरव्यू बढ़ा सकता है कंगना की परेशानी

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार विवाद अब एक अलग ही मोड़ ले रहा है जहां अभी तक संजय राउत द्वारा कंगना को मुंबई ना आने की धमकियों से लेकर उनको हरामखोर कहने तक की बात सामने आयीं थीं वहीँ आज महारष्ट्र सरकार ने हार न मानते हुए अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू के आधार पर राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कंगना के ड्रग कनेक्शन की जांच करने के आदेश दे दिए हैं जिसमे अध्ययन सुमन ने बताया था की कंगना खुद तो ड्रग्स लेती ही थी, अध्ययन को भी जबरदस्ती ड्रग्स लेने के लिए उकसाती थी.

कल ही कंगना रनौत के ऑफिस में बीएमसी ने छापा मारा और अवैध निर्माण के कारण नोटिस भेजा था

कंगना के ऑफिस पर कल बीएमसी का छापा पड़ने के बाद खबर आयी कि BMC ने कंगना को अवैध निर्माण के कारण नोटिस भी भेज दिया था इस बात से साफ़ है कि कंगना रनौत और मुंबई सरकार के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है । कंगना रनौत को केंद्र सरकार द्वारा Y+ कैटेगरी की सुरक्षा मिली थी और वहीं दूसरी तरफ कंगना के ऑफिस पर कल बीएमसी का छापा पड़ा गया । कंगना रनौत की माने तो उनके मुताबिक यह छापा महाराष्ट्र सरकार द्वारा उनके खिलाफ बदले की भावना को रखते हुए किया गया है । कंगना रनौत ने खुद इस रेड का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर डाला और लिखा है कि “ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्ज का ऑफिस है जिसे मैंने 15 साल मेहनत करके कमाया है, मेरी जिंदगी का सपना था कि मै जब भी फिल्म निर्माता बनूं, मेरा खुद का ऑफिस हो, लेकिन लगता है कि मेरा सापना टूटने का समय अब आ गया है, आज वहां पर बीएमसी के कुछ लोग आए है ।“

कंगना ने इसके साथ साथ एक और ट्वीट को भी दिखाया जिसे उनकी टीम ने पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि “आज जो ऑफिशियल्स आए थे, वे गलत भाषा का प्रयोग कर रहे थे और बोल रहें थे कि आपकी मैडम की करतूतों का परिणाम आप लोगो को भरना होगा और कल आप लोगो की प्रॉपर्टी गिराई जायेगी ।

बॉलीवुड Queen पर भड़की थी शिवसेना, असहिष्णुता का आरोप लगाया महाराष्ट्र के मंत्री ने :-

बॉलीवुड Queen कंगना रानौत पर शिवसेना इस क़दर भड़की की न्यूजनेशन से बात करते टाइम शिवसेना के संसद और पार्टी प्रवक्ता संजय राउत ने कंगना के खिलाफ गाली गलौच से भरे शब्दों का इस्तेमाल किया।
सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड पर निशाने पर आई महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे की सरकार और उसके साथ काम करने वाली महाराष्ट्र पुलिस को लगातार राह दिखा रही है। सुशांत सिंह राजपूत केस पर मुम्बई के मूवी माफिया और ड्रग्स पार्टियों का पर्दाफाश करती हुई कंगना रानौत पर शिवसेना इस क़दर भड़की की उन्होंने कंगना के खिलाफ गली गलौच से भरे शब्दों का इस्तेमाल किया। इससे पहले शिवसेना ने कंगना के मुंबई ना आने पर भी धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें – कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को ट्वीट के ज़रिये दिया करारा जवाब

Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी