Entertainment

Kangana Ranaut News: BMC द्वारा कंगना के ऑफिस तोड़फोड़ करने पर कंगना करेंगी केस

कंगना ने बताया उनका 2 करोड़ का नुक्सान हुआ है

कल कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले ही BMC द्वारा उनके ऑफिस को तोड़ने कि वजह से कंगना महारष्ट्र सरकार और BMC से काफी नाराज़ हैं और इस सन्दर्भ में उन्होंने कल वीडियो भी शेयर किया था. कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी का कहना है कि BMC द्वारा किया गया ये कार्य किसी भी प्रकार से उचित नहीं है. उन्होंने ये भी कहा कि कंगना एक मजबूत महिला हैं और उन की मेहनत से बनाये गए सपनों के ऑफिस को तोड़ना BMC द्वारा एक गैर कानूनी कृत्य है. कंगना के ऑफिस में जो नुक्सान हुआ है उसका लगभग खर्च 2 करोड़ बताया जा रहा है.

कंगना ने BMC पर क्रिमिनल एक्शन लेने का फैसला किया

9 सितम्बर को कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ करने की वजह से कंगना बेहद नाराज हैं और उनके वकील रिजवान सिद्दीकी ने ये भी बताया कि कंगना रनौत ने ये फैसला किया कि वो BMC के इस गैर कानूनी हरकत के लिए एक्शन लेंगी और इसके ही चलते उन्होंने मुंबई हाई कोर्ट में एफिडेविट दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें – क्या महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेने का खामियाज़ा भुगत रहीं है कंगना?

राजनेताओ और बॉलीवुड के लोगों का इस मामले में क्या कहना है?

जिस तरह से कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रहा ये विवाद अब एक बहुत बड़ा रूप ले चुका है और 9 सितम्बर को BMC ने जो कंगना के ऑफिस के साथ तोड़फोड़ की है, उस से महाराष्ट्र सरकार कई सवालों के घेरे में आ गयी है और हर तरफ से उसके इस कदम की निंदा की जा रही है. अब कंगना का साथ देने के लिए कई बॉलीवुड हस्तियां और राजनेताओं ने भी ट्वीट करके महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नाराजगी जताई है.

इस मामले पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर लेकर ये बयान दिया कि , “हम हिमाचल की बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते. महाराष्ट्र सरकार ने हिमाचल की बेटी कंगना रणौत के साथ जो राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से अत्याचार किया है. यह अत्यंत चिंताजनक एवं निंदनीय है. हमारी सरकार व देश की जनता इस घटनाक्रम में हिमाचल की बेटी कंगना के साथ खड़ी है”.

यह भी पढ़ें – कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को ट्वीट के ज़रिये दिया करारा जवाब

वहीँ दूसरी और दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी महाराष्ट्र सरकार दवारा उठाये इस निंदनीय कार्य से नाराज होकर ट्वीट किया, “ग़लत ग़लत ग़लत है !! इसको bulldozer नही #Bullydozer कहते है। किसी का घरोंदा इस बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल ग़लत है। इसका सबसे बड़ा प्रभाव या प्रहार @KanganaTeam के घर पर नहीं बल्कि मुम्बई की ज़मीन और ज़मीर पर हुआ है। अफ़सोस अफ़सोस अफ़सोस है।”

देखा जाए तो बॉलीवुड में कुछ लोग कंगना की तरफ है तो कुछ लोगों ने कंगना को गलत बता दिया वहीँ दूसरी और कुछ सेलेब्रटीज़ वो भी हैं जिन्होंने इस मामले में चुप्पी साधे रखना ही उचित समझा है. आपको बता दें कि इस विवाद में अब कंगना अकेली नहीं है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी), करणी सेना, आरपीआई और आरएसएस उनका साथ दे रहे हैं, यहाँ तक कि केंद्र सरकार महाराष्ट्र सरकार द्वारा कंगना को धमकाए जाने पर उन्हें मुंबई आने के लिए Y सिक्यूरिटी दी थी.

यह भी पढ़ें – क्या सच है कंगना रनौत का ड्रग कनेक्शन?

Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी