Entertainment
Trending

जया बच्चन के सपोर्ट में उतरी उर्मिला मातोंडकर को कंगना रनौत ने बताया ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’

उर्मिला द्वारा जया बच्चन का समर्थन करने पर भड़की थी कंगना

कंगना रनौत आजकल रोज़ किसी न किसी विवाद के साथ अपना नाम जोड़ ही लेती हैं. कुछ दिन पहले ही कंगना ने जया बच्चन के संसद में दिए ड्रग्स के बयान पर जया जी पलटवार किया था और उसके बाद कोई भी अगर जया बच्चन के समर्थन में आकर कुछ भी बयान दे रहा है तो कंगना उनको आड़े हाथ ले रही हैं. मामला ये था कि ड्रग मामले में जिस तरह से बॉलीवुड का नाम आ रहा है, इसके लिए जया बच्चन ने बॉलीवुड को इसके लिए दोषी मानने से साफ़ इंकार किया और फिल्म इंडस्ट्री को इस तरह ड्रग तस्करी में घसीटने वालों को खरी खोटी भी भी सुनाई और आप ये जानते ही हैं कि जया बच्चन का सीधा जवाब BJP सांसद रवि किशन को दिया था.

ये भी पढ़ें- संसद में गूंजा बॉलीवुड में ड्रग तस्करी का मुद्दा, भाजपा सांसद रवि किशन ने उठाया सवाल

जया बच्चन का समर्थन करने पर कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार तक कह दिया

उर्मिला मातोंडकर के जया बच्चन को समर्थन दिए जाने पर कंगना ने बौखला कर अपने एक टीवी इंटरव्यू में उर्मिला को सॉफ्ट पोर्न स्टार तक कह डाला. कंगना ने कहा कि ये बात वो जानती हैं कितनी बेबाक हैं लेकिन उर्मिला मातोंडकर उनकी एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि सॉफ्ट पोर्न स्टार के तौर पर पहचान मिली है और इसके बाद भी उर्मिला को टिकट मिल सकता है तो फिर कंगना को क्यों नहीं.

बॉलीवुड और टीवी जगत के लोगों ने उर्मिला मातोंडकर का ट्वीट के ज़रिये किया समर्थन

कंगना रनौत द्वारा उर्मिला मातोंडकर को ऐसे अपशब्द बोलने के बाद बॉलीवुड और टीवी के जगत के कई दिग्गजों ने उर्मिला का साथ दिया जिनमें स्वरा भास्कर, फराह खान, अनुभव सिन्हा, देवोलीना भट्टाचार्जी आदि लोगों ने उर्मिला के समर्थन में ट्वीट करके कंगना को उनके कहे अपशब्द के लिए गलत बताया है.

यह भी पढ़ें – क्या सच है कंगना रनौत का ड्रग कनेक्शन?

जया बच्चन को ट्रोल किये जाने पर हेमा मालिनी और उर्मिला मातोंडकर ने जया बच्चन का साथ दिया

संसद में हुए इस हंगामे के बाद जया बच्चन को सोशल मीडिया पर कंगना के प्रशंसकों द्वारा ट्रोल किया जाने लगा तो अभिनेत्री हेमा मालिनी और उर्मिला मातोंडकर ने जया बच्चन को समर्थन देते हुए कहा कि जया जी ने संसद में जो बोला वो सही था और ड्रग ट्रैफिकिंग को लेकर बॉलीवुड दोषी ठहराना उचित नहीं है.

मामला कहाँ से कहाँ तक पहुंच गया

इसकी शुरुआत हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की असमय मौत के बाद हुई जब कंगना ने उनकी मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड को बनाना शुरू किया. उसके बाद जब रिया चक्रवर्ती का कनेक्शन ड्रग कनेक्शन सामने आया तब भी कंगना ने उसके लिए बॉलीवुड पर ही निशाना साध दिया. इतना ही काफी नहीं था कि उनके रिश्ते महाराष्ट्र सरकार से भी बिगड़ गए जब मुंबई को POK बोलने कारण महाराष्ट्र सरकार के राजनेताओं के साथ उनकी ट्विटर के ज़रिये बहस हो गया और ये बढ़ते बढ़ते यहां तक पहुंच गयी कि शिवसेना के आदेश पर पर BMC ने कंगना का मुंबई स्थित ऑफिस तोड़ दिया. इन सब बातों से बौखलाई कंगना अब फिल्म इंडस्ट्री या राजनीती से जुड़े लोग हों, किसी को भी जवाब देने से पीछे नहीं हट रहीं है

यह भी पढ़ें – 

Related Articles

Back to top button