Entertainment
Trending

Mirzapur 2 Release Tomorrow : फैंस का इंतजार खत्म, कल स्ट्रीम होगा ‘मिर्जापुर-2’ प्राइम वीडियो पर , जानें कितने बजे देख सकेंगे आप

फैंस को लम्बे समय से था मिर्ज़ापुर के नए सीजन का इंतज़ार

लम्बे इंतज़ार के बाद Mirzapur-2 कल यानि 23 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो जायेगा. मिर्ज़ापुर का पहला सीजन लोगो को बेहद पसंद आया था और 2 साल से लोगो इसके दूसरे सीजन का इंतज़ार बेसब्री से कर रहे थे. मिर्ज़ापुर के ट्रेलर को देख कर गुड्डू पंडित (अली फज़ल ) अपने भाई बबलू पंडित और अपनी पत्नी स्वीटी का बदला लेते नजर आएंगे. वही रति शंकर शुक्ला के बेटे भी अपने पिता का बदला लेते नजर आएंगे।

ali-fazal-mirzapur-2-

मिर्ज़ापुर की अब तक क्या कहानी रही

 

मिर्ज़ापुर की शुरुआत मुन्ना भैया ( दिव्येंदु शर्मा) से होती है जिसमे वो किंग ऑफ़ मिर्ज़ापुर बने का सपने देखते है और एक अनजान शादी में जाकर दूल्हे को गोली मार देते है. अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ़ कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) जो की मिर्ज़ापुर में अफीम और बंदूकों का व्यापार करते है। और पंडित भाइयो के घर में विवाद के बाद, कालीन भैया गुड्डू और बबलू को अपने बंदूकों के व्यापार में शामिल करते है। और वे इस व्यापार को अच्छे से समझने लगते है. मुन्ना भैया की दुश्मनी गुड्डू और बबलू से तब और बढ़ जाती है जब गुड्डू स्वीटी से प्यार करने लगता है और शादी भी कर लेता है.

Mirzapur 2 Pankaj Tripathi Mirzapur 2

मुन्ना मिर्ज़ापुर पर राज करने का सपना देखता है और धीरे धीरे अपने पिता कालीन भैया की हत्या करने के लिये अपने मित्र को भेजता है जो की उसको मारने में असफल हो जाता है और उनपर हमला करने का सारा इल्जाम गुड्डू और बबलू पंडित पर लगा देता है, और फिर मुन्ना उन दोनों को मरने के लिये गोरखपुर में जाता है जहा पर डिम्पी अपनी दोस्त की शादी में शामिल होती है. लेकिन उस शादी में मुन्ना आकर बबलू और स्वीटी को मार देता है।

 

Harshita-Gaur-Mirzapur-2 Shewata Tripathi Mirzapur 2

मिर्ज़ापुर – 2 ट्रेलर

Mirzapur 2 का पहला संस्करण 2018 में रिलीज़ हुआ थे और लोगो को ये बहुत ज्यादा पसंद आया और तक़रीबन 2 साल से लोगो मिर्ज़ापुर के दूसरे सीजन का इंतज़ार था । रिलीज़ डेट को लेके कई डेट लोगो के द्वारा जारी की लेकिन अमेज़न प्राइम ने इसको पूरी तरह से नकार दिया। मिर्ज़ापुर की कहानी का अंत जहाँ हुआ हुआ है वह से कहानी बेहद दिलचस्प हो सकती है ।

Mirzapur 2 कास्ट

करण अंशुमन और पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित, मिर्जापुर के सीजन 2 के सितारे पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुगल, राजेश तैलंग, अमित सियाल, शाहनवाज प्रधान, शीबा चड्ढा, हर्षिता गौड़, और कुलभूषण खरबंदा। विजय वर्मा नए परिवर्धन में से एक है, जैसा कि जनवरी में एक टीज़र में सामने आया था।
मिर्जापुर एक्सेल एंटरटेनमेंट का उत्पादन है, जिसमें सह-संस्थापक फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी कार्यकारी निर्माता हैं।


Latest Entertainment News…


Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी