Entertainment
Trending

Neha Kakkar Rohanpreet Marriage: सिंगर और इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ ने सिंगर रोहन प्रीत सिंह के संग सगाई की

रोहनप्रीत सिंह इंडियाज राइजिंग स्टार’ सीजन 2 और शहनाज गिल के स्वंयवर शो ‘मुझसे शादी करोगे नज़र आये थे

मशहूर सिंगर और इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ बहुत जल्दी शादी करने वाली हैं जिसकी खबर उनके एक वायरल वीडियो द्वारा मिली और जिसके साथ वो शादी के बंधन में बढ़ने वाली हैं उनका नाम रोहनप्रीत सिंह है. आपको बता दें हाल ही में उनकी एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें नेहा रोहनप्रीत सिंह को सगाई की अंगूठी पहनाते हुए नज़र आ रही हैं और इस महीने की 24 तारीख को वो शादी भी कर लेंगे.

कौन हैं रोहन प्रीत सिंह ?

रोहनप्रीत सिंह भी पेशे से सिंगर हैं और वो शहनाज गिल के स्वंयवर शो ‘मुझसे शादी करोगे नज़र भी आये थे. उन्होंने बतौर प्रतिभागी इस शो में हिस्सा लिया था. इस से पहले रोहनप्रीत सिंगिग रिएलीटी शो ‘इंडियाज राइजिंग स्टार’ सीजन 2 में फर्स्ट रनरअप भी रहे थे.

कुछ दिन पहले ही साथ में दोनों का गाना भी रिलीज़ हुआ था

रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ की मुलाकात कुछ ही महीनों पहले ही हुई थी, और इन दोनों का गाना ‘आजा चल लॉकडाउन विच व्याह कराइए कट होन खरचे’ रिलीज़ हुआ था जिसमे इन दोनों की केमिस्ट्री अलग ही दिखाई दे रही थी. बताया जा रहा है कि इस गाने के लांच होने के बाद ही इन दोनों ने शायद शादी करने का फैसला लिया है. इस पर रोहनप्रीत सिंह का कहना है कि बेहद कम समय में दोनों का प्यार परवान चढ़ा है और यही कारण है कि दोनों से जितना जल्दी हो सके शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं.

इस से पहले एक्टर हिमांश कोहली और सिंगर आदित्य नारायण के साथ भी नेहा का नाम जुड़ चुका है

आपको बता दें रोहनप्रीत सिंह से पहले नेहा कक्कर का नाम यारियां के एक्टर हिमांश कोहली के साथ ही चर्चा में था लेकिन काफी समय रिश्ते में रहने के बाद इस जोड़ी का ब्रेकअप हो गया और नेहा उसके बाद काफी टूट गयी थी. हिमांश के बाद आदित्य नारायण के साथ भी नेहा के रिश्ते की खबरें सुनने को मिलती रहती थी लेकिन रोहनप्रीत सिंह के साथ सगाई की खबर ने उनके फैंस को काफी चौंका दिया. नेहा के फैंस उनके आने वाले भविष्य के लिए उनको शुभकामनाएं भेज रहे हैं.

उनके एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने भी उनको शादी के लिए शुभकामनाएं दी हैं.


Latest Entertainment News…


Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी