India

Abhishek Manu Singhvi Attacks On Kejriwal Ask Any Plans To Visit Rinku Sharmas Family | कांग्रेस नेता ने पूछा

नई दिल्लीः दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रिंकू शर्मा की हुई हत्या के बाद सभी दलों के बीच राजनीति तेज हो गई है. रिंकू शर्मा की हत्या के लिए सभी दल के नेता अपने विपक्षियों को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं और एक दूसरे को कठघरे में खड़ा कर रहे हैं. इस बीच रिंकू हत्याकांड को लेकर कांग्रेस के नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है. सिंघवी ने ट्वीट कर पूछा है कि क्या सीएम केजरीवाल रिंकू के परिजनों से मिलने उनके घर जाएंगे?

मुखमंत्री केजरीवाल के एक पुराने ट्वीट को कोट करते हुए अभिषेक मनु सिंघवी ने लिखा, ”क्या रिंकू शर्मा के घर जाने का कोई प्लान है. मंगोलपुरी दादरी से काफी नजदीक है. दोनों अपराध डरावना है लेकिन मैं बस याद दिला रहा हूं. अगर कोई यूपी जा सकता है तो उसके मुकाबले मंगोलपुरी काफी नजदीक है.”

दरअसल, सीएम केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश के दादरी में हुए अखलाख हत्याकांड के बाद ट्वीट कर लिखा था कि मैं उनके परिजनों से मिलने दादरी जाउंगा. गौरतलब है कि अखलाक की हत्या गौमांस रखने के आरोप में कर दिया गया था. अखलाख की मौत के बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई थी.

कंगना ने केजरीवाल को घेरा

अभिषेक मनु सिंघवी से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री को इस पुराने ट्वीट पर कंगना रनौत ने भी घेरा था. पुराने ट्वीट को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा था कि डियर केजरीवाल जी, मुझे उम्मीद है कि आप रिंकू शर्मा के परिजनों से भी मिलेंगे उन्हें सपोर्ट करेंगे. आप एक राजनीतिक व्यक्ति हैं, हमें उम्मीद है कि स्टेट्समैन भी बनेंगे.

बता दें कि 10 फरवरी को दिल्ली के मंगोलपुरी में कुछ लोगों ने रिंकू शर्मा के घर में घुसकर चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी. रिंकू बजरंग दल का कार्यकर्ता भी था. इस हत्या के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है.

मंगोलपुरी हत्याकांड: दिल्ली पुलिस ने पांचवें आरोपी को गिरफ्तार किया, इलाके में तनाव का माहौल

रक्षा मामलों की संसदीय समिति का फैसला, पैंगोंग झील-गलवान घाटी का करेंगे दौरा 




Source link

Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी