India

Abp Ganga New Show Baat To Chubhegi

एबीपी गंगा पर आ रहा है ख़बरों की दुनिया का सबसे दमदार शो, जिसका नाम है ‘बात तो चुभेगी’ . इस शो की शुरूआत 15 फरवरी से होगी. सोमवार से शुक्रवार तक रोज़ रात 8 से 9 बजे के बीच इसका प्रसारण होगा. एक घंटे का ये शो अपने आप में अनूठा होगा, जिसे एबीपी गंगा के संपादक रोहित सावल होस्ट करेंगे. शो का प्रोमो सामने आ चुका है.

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के लोगों के लिए ‘बात तो चुभेगी’, एक ऐसा शो होगा, जिसमें हर दिन बड़े खुलासे होंगे. एक्सक्लूसिव रिपोर्ट्स के साथ इसमें गहरी पड़ताल होगी. जन सरोकार के मुद्दों पर सीधी बात होगी और जिम्मेदार लोगों से सुलगते सवाल पूछे जाएंगे. ‘बात तो चुभेगी’ पूरी तरह से लीक से हटकर शो होगा . इसे इसके खास तेवर के लिए जाना जाएगा.

एबीपी गंगा का मकसद है खबर की तह तक जाना और उसका पूरा सच दुनिया के सामने लाना और इसी की मिसाल बनेगा ‘बात तो चुभेगी’ शो. प्राइम टाइम में इस शो के जरिए आपका अपना चैनल आपके मुद्दों को सबसे मजबूती से उठाएगा.

गहरी रिसर्च, सीधी-सपाट भाषा और बेबाक अंदाज़ इसकी सबसे बड़ी खासियत होगी. जनता से लेकर सरकार तक और रोटी से लेकर रोज़गार तक की हर वो खबर जिसका आप पर सीधा असर होता है. ‘बात तो चुभेगी’ में इसके हर पहलू का आप पूरा विश्लेषण देख पाएंगे.




Source link

Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी