India

Mangolpuri Murder: Anti-social elements sabotages in the houses of the accused of Rinku Sharma murder case – रिंकू शर्मा हत्याकांड के आरोपियों के घर में घुसकर असामाजिक तत्वों ने की तोड़फोड़

Rinku Sharma Murder Case: रिंकू शर्मा की हत्या के आरोपियों के घर में घुसकर असामाजिक तत्वों ने आज तोड़फोड़ की है.

खास बातें

  • रिंकू शर्मा हत्याकांड के आरोपियों के घर असामाजिक तत्वों ने की तोड़फोड़
  • अब तक मामले में पांच आरोपी किए जा चुके गिरफ्तार
  • दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही मामले की जांच

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के मंगोलपुरी इलाके में हुई रिंकू शर्मा की हत्या (Rinku Sharma Muder Case) के आरोपियों के घर में घुसकर असामाजिक तत्वों ने आज तोड़फोड़ की है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच हत्याकांड की जांच कर रही है. 10 फरवरी को कुछ बदमाशों ने रिंकू शर्मा की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने इस मामले में अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान ज़ाहिद, मेहताब, दानिश, ताजुद्दीन और इस्लाम के तौर पर हुई है.

यह भी पढ़ें

दिल्ली पुलिस ने हत्याकांड की जांच कर 30 दिन के अंदर चार्जशीट कोर्ट में दाखिल करने का फैसला किया है. पुलिस हत्याकांड में धार्मिक एंगल की भी जांच कर रही है.

रिंकू शर्मा हत्याकांड : ‘BJP के राज में हिन्दू सुरक्षित नहीं, इस्तीफा दें अमित शाह’: AAP की मांग

रिंकू शर्मा बजरंग दल से जुड़ा था. परिवार का आरोप है कि रिंकू की हत्या इसलिए कि गई क्योंकि वो इलाके में ‘जय श्री राम’ के नारे लगाता था. 5 अगस्त 2020 को रिंकू ने ‘राम मन्दिर’ बनने की खुशी में इलाके में श्री राम रैली भी निकाली थी. तब भी आरोपी पक्ष के लोगों ने ऐतराज जताया था. रिंकू की मां का आरोप है, ‘तब 30-40 लोग आए थे. लाठी, डंडे और चाकू  भी साथ लाए थे. मेरे बेटे को बहुत मारा… जब मारा था तब भी वह जय श्री राम बोल रहा था.’ 

रिंकू शर्मा हत्याकांड: दिल्ली पुलिस का बयान, रेस्तरां बिजनेस पर शुरू हुआ था झगड़ा, हर एंगल से कर रहे जांच

Newsbeep

रिंकू शर्मा हत्याकांड पर दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि 10 फरवरी को देर शाम मंगोलपुरी इलाके में एक रेस्तरां में कुछ लड़के बर्थडे पार्टी मनाने के लिए पहुंचे थे. वहां एक पुराने रेस्तरां बिजनेस बंद होने को लेकर झगड़ा हुआ, इसके बाद वो चले गए. उनमें से एक लड़का और झगड़े में शामिल कुछ लड़के दोबारा रिंकू शर्मा के घर के पास पहुंचे और इसी लड़ाई में  रिंकू को चाकू लगा, जिससे उसकी मौत हो गई.

वीडियो- रिंकू शर्मा हत्याकांड की जांच क्राइम ब्रांच के हाथ, 30 दिन में दाखिल होगी चार्जशीट


Source link

Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी