India

Must Read Top Five News On Abp News Rahul Gandhi India China | चीन से सीमा विवाद पर राहुल का पीएम मोदी पर हमला, दिल्ली में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता की हत्या

भारत-चीन सीमा विवाद पर आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी को ‘कायर’ कहते हुए पूछा कि क्यों सेना को कैलाश रेंज से पीछे हटने को कहा गया? देपसांग प्लेन्स से चीन वापस क्यों नहीं गया? उन्होंने दाला किया कि हमारी जमीन फिंगर-4 तक है. मोदी ने फिंगर-3 से फिंगर-4 की जमीन चीन को दे दी है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3pd58k6

दिल्ली के मंगोलपुरी में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की जय श्रीराम का नारा लगाने को लेकर हत्या कर दी गई. रिंकू के परिवार वालों का आरोप है कि राम मंदिर को लेकर एक रैली निकाली थी, जिसको लेकर पड़ोसियों से रिंकू का विवाद हुआ था, जिसके बाद रिंकू की हत्या कर दी गई.

पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/377kEaL

देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 9309 नए केस सामने आए हैं. वहीं, 87 लोगों की जान चली गई. बड़ी बात यह है कि देश के 17 राज्य ऐसे हैं, जहां कोरोना से एक भी शख्स की मौत नहीं हुई. देश में अबतक 75 लाख से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है.

पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/3qkt9ak

भारत-इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट 13 फरवरी से शुरू खेला जाएगा. इस मैच से पहले बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल पूरी तरह से फिट हो गए हैं और वह यह मैच खेलेंगे. रवींद्र जडेजा की वजह से अक्षर पटेल को चार टेस्ट मैचों की टीम में शामिल किया गया है.पहले टेस्ट मैच में अक्षर पटेल का डेब्यू करना तय माना जा रहा था. लेकिन मैच से ठीक पहले अक्षर पटेल चोटिल हो गए थे.

पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/2LOJZ20

दिल्ली बॉर्डर पर नए कृषि कानूनों के खिलाफ 79 दिन से किसानों का आंदोलन जारी है. सिंघु, गाजीपुर, टिकरी बॉर्डर पर किसान डटे हुए हैं. *संयुक्त किसान मोर्चा एक तरफ जहां आज यूपी के मुरादाबाद में महापंचायत कर रहा है तो इससे अलग राकेश टिकैत हरियाणा के बहादुरगढ़ में महापंचायत को संबोधित करेंगे.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3pelRn4


Source link

Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी