India

Poor Will Not Sleep Hungry In Delhi, Gautam Gambhir Started Serving Public Kitchen Canteen

नई दिल्लीः पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने मंगलवार को दिल्ली के न्यू अशोक नगर क्षेत्र में एक और नई कैंटीन की शुरुआत की है. इससे पहले सांसद गौतम गंभीर ने 24 दिसंबर को गांधीनगर में गौतम गंभीर फाउंडेशन के नाम से पहली कैंटीन की शुरूआत की थी जिसमें करीब 1 हजार लोगों को रोज खाना दिया जाता है. मयूर विहार वाली इस कैंटीन में भी एक रुपये में लोगों को भरपेट खाना मिलेगा. इसका उद्घाटन भाजपा के प्रदेश प्रभारी बैजयंत जय पांडा और प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने किया.

गौतम गंभीर की हुई जमकर तारीफ

बैजयंत जय पांडा ने कहा कि यह एक ऐतिहासिक अवसर है, क्योंकि इस तरह के काम दिल्ली में पहली बार हो रहे हैं. कई राज्य सरकारों को गरीब लोगों के पेट भरने के लिए कैंटीन खोलते देखा है, लेकिन दिल्ली में आज तक ऐसा कुछ नहीं हुआ था. कोरोना जैसे संकट काल में भी गौतम गंभीर ने पोषण अभियान के तहत पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में फूड वैन चलवाई थी, जो कि जरूरतमंदों को खाना दिया करती थी. इसी को लेकर गौतम गंभीर ने इस जन रसोई की शुरूआत की है.

दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने भी बांधे तारीफों के पुल

वहीं दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली सरकार आम आदमी पार्टी को घेरते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार बड़े-बड़े वादे करती है लेकिन जनता को धोखा देने के अलावा और कुछ नही करते हैं. वहीं हमारे सांसद गौतम गंभीर दिल्ली को सबसे अच्छा बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

वहीं सांसद गौतम गंभीर का कहना है कि गांधीनगर में चल रही रसोई में अब तक 50 हजार लोग खाना खा चुके हैं जिसमें दोपहर के खाने में दाल, चावल, सब्जी, रोटी दिया जाता है. सांसद गौतम गंभीर ने आगे कहा कि हमारा लक्ष्य आने वाले समय में चार से पांच और जन रसोई शुरू करने का है, जिससे दिल्ली में बहुत से गरीब लोगों का पेट भरा जाएगा.

इन्हें भी पढ़ें

सरकार के आदेश पर ट्विटर का जवाब, 1178 में से 500 अकाउंट्स हमेशा के लिए किए बंद

Ghazipur Border पर बढ़ने लगी है किसानों की संख्या | Kisan Andolan


Source link

Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी