India

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया का आजतक न्यूज़ चैनल पर पहला इंटरव्यू – जानिये रिया ने अपने ऊपर लगे आरोपों के विषय में क्या कहा?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आज पहली बार रिया चक्रबोर्ती ने आजतक न्यूज़ चैनल पर आकर राजीव सरदेसाई को इंटरव्यू दिया. इस बात का इंतज़ार पूरा देश कर रहा था कि कब रिया किसी भी न्यूज़ चैनल पर आकर बात करेंगी क्योंकि पिछले कुछ समय से रिया पर कई प्रकार के आरोप लगाए जा रहे थे और ये माना जा रहा था कि इस इंटरव्यू के बाद सच सामने आएगा, लेकिन उनके इंटरव्यू से कुछ भी साफ़ होता दिखाई नहीं दिया और ये केस और उलझा हुआ प्रतीत होने लगा है. देखे आखिर क्या सवाल थे जो रिया से पूछे गए और रिया ने उनका क्या जवाब दिया?

रिया ने सब से पहले अपने और सुशांत के रिश्ते की बात की जिसमे उन्होंने बताया कि वो 2013 में यशराज फिल्म्स के सेट पर मिले थे..अप्रैल 2019 में उनके रिश्ते की शुरुआत हुई और उसके बाद वो सुशांत के घर में ही शिफ्ट हो गयी..

8 जून 2020 को घर क्यों छोड़ा:

मई के बीच में सुशांत ने बीर में शिफ्ट होने की बात कही और फिर 22 मई को उनका कुर्ग में शिफ्ट होने का प्लान थे. सुशांत बॉलीवुड और फिल्मी दुनिया से बिलकुल दूर जाना चाहते थे और रिया उनको जाने नहीं देना चाह रही थी. lockdown के समय मई और जून के महीने में उनका डिप्रेशन बढ़ने लगा. 8 जून को रिया का थेरेपी सेशन था और सुशांत ने रिया को उनके थेरेपी सेशंस में जाने कि बजाये सीधा उनके घर जाने के फाॅर्स किया. जिसपे रिया ने बोला की सुशांत की बहन के आने के बाद वो जाएँगी. रिया ने ये भी बताया कि सुशांत और उनकी फैमिली के साथ रिया के रिश्ते ठीक नहीं थे.

रिया को कब पता चला सुशांत को डिप्रेशन और bipolar सिंड्रोम है?

सुशांत ने बताया कि उनको claustrophobia है और उनको फ्लाइट में जाने से डर लगता है और इस वजह से वो एक दवा लेते थे, जो यूरोप फ्लाइट में जाने से पहले उन्होंने ली. रिया ने बताया कि वह यूरोप पहुंच कर 3 दिन तक रूम से नहीं निकले. फिर स्विट्ज़रलैंड जाने के बाद वो सही रहे. इसके बाद वो लोग इटली पहुंचे और सुशांत होटल रूम में जाकर अच्छा फील नहीं कर रहे हैं और वो बाद में रूम से निकलना भी नहीं चाह रहे थे. उस ट्रिप में रिया के भाई भी सुशांत और रिया के साथ थे जो कि रिया ने बताया कि सुशांत के बार बार बुलाने के बाद ही वो यूरोप आये थे (सुशांत, रिया और रिया के भाई ने मिलकर एक कंपनी भी ली है. सुशांत के नाम 3 कम्पनीज हैं, जिनमे से 2 कंपनी में रिया और उनके भाई डायरेक्टर हैं)

रिया ने और बताया 2013 पहली बार वो किसी psychiatrist से मिले थे. उसके बाद भी उनको बीच में कभी भी anxiety attacks आ जाते थे.

रिया द्वारा कही गयी कुछ बातें जिनपर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल:

  • रिया बार बार इस बात पर ही अड़ी रहीं की सुशांत ने जबरदस्ती उनको 8 जून को उनके घर भेजा वो वहां से नहीं आना चाहती थी जबकि दूसरी और उनके और महेश भट्ट के वाटसप्प मेसेजेस से साफ़ पता चल रहा था की वो सुशांत के घर से निकल कर बहुत खुश थी.
  • रिया ने इस बात की भी पुस्टि की कि सुशांत ने 9 जून को उनका हाल पूछने के लिए message भेजा था जिसके बाद रिया ने सुशांत को ब्लॉक कर दिया, वही दूसरी और सुशांत ने रिया के भाई को व्हाट्सप्प पर भी message भेजा लेकिन उसके बाद भी रिया ने सुशांत से बात नहीं की.
  • सुशांत के अकाउंट से 17 करोड़ रूपये रिया द्वारा निकालने की बात बहुत समय से सामने आ रही है लेकिन रिया इस बात से भी साफ़ इंकार करती दिखी. रिया ने कहा की सुशांत ने सिर्फ 33 हज़ार रूपए उनको भेजे थे और वो भी बाद में रिया ने लौटा दिए, बस यूरोप के टिकट और होटल का खर्चा सुशांत ने उठाया था. इसके अलावा रिया ने किसी भी प्रकार के बैंक ट्रांसफर के लिए मना किया है, उन्होंने कहा कि रिया और उसके परिवार में से किसी ने सुशांत से कोई भी पैसे नहीं लिए थे.
  • रिया के मुताबिक़ सुशांत के उसके परिवार से यानी सुशांत के पिताजी और उनकी बहन और जीजा से रिश्ते कुछ ख़ास नहीं थे. वो न ही अपने परिवार के पास जाना चाहते थे और न उनको अपने पास बुलाना चाहते थे. रिया ने सुशांत की बहन पर एक पार्टी के दौरान नशे में रिया के साथ छेड़खानी करने का भी आरोप लगाया है.
  • सुशांत की मैनेजर दिशा सलिआन से रिया ने किसी भी तरह की बातचीत से भी इंकार किया है जिन्होंने 8 जून को आत्महत्या कर ली थी.
  • सुशांत के ड्रग्स लेने कि बात उन्होंने स्वीकारी है कि वो डिप्रेशन में होने के कारण ड्रग्स लिया करते थे और उनका डॉक्टर से इलाज भी चल रहा था जिसमे वो सुशांत कि देखभाल कर रही थी.

इस केस में अब रिया से सीबीआई और नारकोटिक्स डिपार्टमेंट वाले पूछताछ कर सकते हैं. उसके बाद ही हम किसी नतीजे पर पहुंच पाएंगे कि आखिर रिया का सुशांत कि मौत में कोई हाथ है या नहीं.

Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी