India

Rinku Sharma Murder Case: Delhi Police DCP Chinmoy Biswal, Says Delhi Police We Are Also Probing Other Angles | रिंकू शर्मा हत्या मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, दिल्ली के DCP ने कहा

नई दिल्ली: दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में जन्मदिन पार्टी के दौरान हुई रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने कहा है कि इस केस में कई एंगल से जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि हम पीड़ित के परिवार के संपर्क में हैं. हालांकि चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि अभी तक की जांच में यही निकल कर आया है कि इस घटना की शुरुआत एक लड़ाई के बाद हुई. इस मामले में पांचवां आरोपी ताजुद्दीन उर्फ ताजू को भी दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ताजू पर भी हत्या में शामिल होने का आरोप है.

10 फरवरी को मंगोलपुरी इलाके में एक बर्थडे पार्टी के दौरान रिंकू शर्मा का कुछ लोगों से झगड़ा हो गया था, जिसमें आरोपियों ने उसपर चाकू से वार किए. बाद में घायल रिंकू ने दम तोड़ दिया. इस मामले में पुलिस ने अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम जाहिद, दानिश, इस्लाम, नाटू और ताजुद्दीन उर्फ ताजू हैं.

रेस्टोरेंट बंद करने को लेकर शुरू हुआ था झड़गा

दिल्ली पुलिस ने अपने बयान में कहा था कि जांच के दौरान यह सामने आया है कि एक रेस्तरां बंद करने को लेकर जन्मदिन की पार्टी के दौरान झगड़ा शुरू हुआ था. सभी व्यक्ति एक-दूसरे को जानते थे और एक ही इलाके में रहते हैं. इस घटना के पीछे कोई अन्य मकसद तथ्यात्मक रूप से गलत है.

बीजेपी के युवा मोर्चा का कार्यकर्ता था रिंकू

जानकारी के अनुसार मृतक रिंकू बीजेपी के युवा मोर्चा का कार्यकर्ता था. पड़ोस के रहने वाले नसीरूद्दीन नाम के युवक से आए दिन धार्मिक टिप्पणी को लेकर पहले भी कई बार कहासुनी हो चुकी है, जिसको लेकर दोनों परिवार के बीच आपसी मतभेद रहते थे. जिले के एडिशनल डीसीपी के अनुसार रात गली में बर्थडे पार्टी थी, जिसको लेकर झगड़ा हुआ और रिंकू नाम के युवक की पीठ में चाकू मारा गया, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

मृतक के परिवार ने क्या कहा?

वहीं, इस झगड़े का लाइव वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक लड़का चाकू लेकर आता दिख रहा है. मृतक रिंकू के परिवार के लोगों के अनुसार काफी समय से पड़ोस में रहने वाले नसीरूद्दीन नाम के युवक से धार्मिक टिपण्णी को लेकर विवाद होता रहता था, जिसके बाद झगड़े में कुछ और लड़के आ गए और घर में हमला कर दिया. उसी दौरान रिंकू की पीठ में चाकू मार दिया. जब उसे संजय गांधी अस्पताल ले गए तो अस्पताल के भीतर भी झगड़ा हुआ.


Source link

Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी