India

West Bengal Divyendu Adhikari Will Meet Lok Sabha Speaker ANN

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में राजनीतिक माहौल पूरी तरह से गरमा चुका है. कयास लगाए जा रहे हैं कि फरवरी महीने में अधिकारी परिवार में ‘कमल खिल’ सकता है. तृणमुल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुए नेता शुभेंदु अधिकारी के भाई दिव्येंदु अधिकारी भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिव्येंदु अधिकारी 10 फरवरी को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिल सकते हैं. खबर सामने आने के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

दिव्येंदु अधिकारी के बीजेपी में शामिल होने को लेकर चर्चा इसलिए भी गरमा गया है क्योंकि वह पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं. यह कार्यक्रम 7 फरवरी को हल्दिया में आयोजित हो रही है. इस कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता दिव्येंदु अधिकारी को भी मिला है. दिव्येंदु तामलुक सीट से सांसद हैं और शुभेंदु अधिकारी के भाई हैं.

पीएम मोदी के कार्यक्रम में दिव्येंदु अधिकारी को आमंत्रित किए जाने पर राजनीति अटकलें तेज हो गई हैं. इस बात पर भी सवाल किए जा रहे हैं कि क्या शुभेंदु अधिकारी के बाद अब दिव्येंदु अधिकारी बीजेपी में शामिल होने वाले हैं? वहीं टीएमसी भी शुभेंदु अधिकारी के परिवार से अब दूरियां बनाने लगी हैं.

बता दें कि पिछले कई महीनों से टीएमसी में भागमभाग मची हुई है. विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी के कई छोटे-बड़े नेता बीजेपी का रुख कर रहे हैं. राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी के कई नेता बीजेपी से जुड़ गए हैं. माना जा रहा है कि अभी भी कई नेता टीएमसी छोड़ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

चुनावी राज्यों के लिए वित्त मंत्री ने खोला खजाना, बंगाल, तमिलनाडु, केरल और असम को मिले 2.27 लाख करोड़ 

RJD ने कहा- बंगाल चुनाव के लिए TMC से चल रही बातचीत, ममता बनर्जी की पार्टी का इनकार 


Source link

Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी