IPL 2020Sports
Trending

DC vs RR. IPL 2020 दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 46 रनो से हराया , दिल्ली की ये 5वीं जीत

राजस्थान को लगातार चौथी हार मिली.

DC vs RR IPL13 का 23th मैच दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान के बीच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम ,शारजाह में खेला गया। राजस्थान ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।

दिल्ली की धीमी शुरुआत लेकिन Hetmyer की अच्छी बल्लेबाजी

दिल्ली के लिए फॉर्म में चल रहे पृथ्वी शॉ 19 रन ही बना पाए और जोफरा के शिकार हुए । धवन की परफॉरमेंस इस मैच में बेकार रही और वो केवल 5 रन बना कर जोफरा के शिकार बने। श्रेयश भी 22 रन बना कर रन आउट हो गए । Stoinis और hetmyer ने पारी को कुछ देर तक संभाला लेकिन Stoinis 39 रन पर तेवतिया की गेंद पर स्मिथ के कैच थमा बैठे ।

Hetmyer ने टीम के स्कोर को आगे बढ़ाते गए पर त्यागी की दो गेंद पर 2 छक्के लगाने के बाद छक्के की हैट ट्रिक के ऊंचा शॉट खेल बैठे और तेवतिया को कैच दे दी। अंत के ओवरों में Axar पटेल ने तेजी से रन बनाये और टीम के स्कोर को 184 तक ले गए । राजस्थान की तरफ से जोफरा आर्चर 3 विकेट लेके सबसे सफल गेंदबाज बने ।

ये भी पढ़ें- Cricket के बाद अब फिल्मी पर्दे पर दिखेगा Mahendra Singh Dhoni का कमाल

DC vs RR-

राजस्थान की बल्लेबाजी नहीं चल पायी

राजस्थान का कोई भी बड़ा खिलाडी नहीं चल पाया यशस्वी जायसवाल (34), जोस बटलर (13), कप्तान स्टीव स्मिथ (24), संजू सैमसन (5) रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए लेकिन तेवतिया जिन्होंने 38 रन बनाये दूसरे छोर से साथ नहीं मिल पाया।

राजस्थान की टीम 90 रनो पर ही अपने 6 खिलाडी खो चुकी थी, उसके बाद राजस्थान एक के बाद एक अपनी विकेट खोती चली गयी और 19.4 ओवरों में केवल 138 रन बना कर ऑल आउट हो गयी. दिल्ली की तरफ से सर्वाधिक विकेट लेने बाद गेंदबाज कैगिसो रबाडा बने, रबाडा ने 35 रन देकर 3 विकेट झटके। स्टोनिस और आश्विन ने 2-2 विकेट लिए

Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी