IPL 2020Sports
Trending

CSK vs SRH, IPL 2020: हैदराबाद ने चेन्नई को 7 रन से हराया। चेन्नई की लगातार तीसरी हार, पॉइंट्स टेबल में भी सबसे नीचे

रविंद्र जडेजा ने शानदार 50 रन बनाये और धोनी के साथ मिलकर 72 रन जोड़े

IPL 13 का 14th मैच हैदराबाद और चेन्नई के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई में खेला गया । SRH ने पहले टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया

हैदराबाद की शुरुआत ज्यादा कुछ ठीक नहीं रही और 1 रन के स्कोर पर ही बेयरस्टो ने अपना विकेट गवा दिया, बेयरस्टो ने 0 रन बनाये. वार्नर ने पांडे के साथ मिलकर 46 रनो की पारी खेली । एक समय लगा की हैदरबाद ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं बना पायेगी 69 के स्कोर पर उनके 4 महत्वपूर्ण बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे लेकिन प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा ने अच्छी साझेदारी करते हुए टीम के स्कोर को 20 ओवर में 164 तक ले गए ।

ये भी पढ़ें- Cricket के बाद अब फिल्मी पर्दे पर दिखेगा Mahendra Singh Dhoni का कमाल

IPL में अपनी पहली पारी खेल रहे प्रियम गर्ग ने नाबाद 51 रन बनाये और अंत तक टिके रहे । यह गर्ग का पहला IPL अर्धशतक है । चेन्नई की तरफ से चाहर सबसे सफल गेंदबाज रहे, चाहर ने 2 विकेट लिए और ठाकुर और चावल ने 1-1 विकेट लिया।

ये भी पढ़ें- Carabao Cup 2020-मैच के तय सीमा के बाद मेनचेस्टर यूनाइटेड को पेनाल्टी किक मारने का मौका मिला

चेन्नई की लगातार तीसरी हार

165 रनो का लक्ष्य को हासिल करने के लिए उतरी चेन्नई की टीम ज्यादा खास नहीं कर पायी और 42 रन पर ही अपने 4 विकेट गवा दिए. पहले मैच के हीरो रहे रायडू जो की injured होने की वजह से टीम से बाहर थे आज उनकी वापसी हुई लेकिन वो केवल 1 रन ही बना पाए और भुवनेश्वर का शिकार हो गए। रविंद्र जडेजा ने शानदार 50 रन बनाये और धोनी के साथ मिलकर 72 रन जोड़े । धोनी 47 रन बनाकर अंत तक नाबाद रहे लेकिन टीम को जीता न सके .. CSK ने 20 ओवर में 157 रन बनाये ।
हैदराबाद के लिए सबसे सफल गेंदबाज टी नटराजन रहे जिन्होंने 43 रन दे कर 2 विकेट झटके, ये नटराजन का अब तक सबसे अच्छा प्रदर्शन है ।


Latest Sports News…


Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी