IPL 2020Sports
Trending

MI vs KXIP, IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 48 रन से हराया, रोहित ने खेली शानदार पारी

अंतिम ओवरों में हार्दिक और पोलार्ड ने पंजाब के गेंदबाजों की करी जम कर पिटाई पांचवे विकेट ले लिए की 67 रन की साझेदारी

IPL 13 का 13h मैच किंग्स एलेवेन पंजाब (KXIP) और मुंबई इंडियंस के बीच शेख ज़ायेद स्टेडियम , अबू धाबी में खेला गया । किंग एलेवेन पंजाब ने टॉस जीत कर पहले बोलिंग करने का निर्णय लिया।

रोहित और पोलार्ड ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

मुंबई इंडियंस ने अपना पहला विकेट जल्दी ही खो दिया लेकिन दूसरे छोर से रोहित शर्मा टीम को सँभालते रहे। रोहित ने सिर्फ 45 गेंदों में 70 रन बनाये जिसमे 8 चौके और 3 छक्के शामिल है, अंतिम ओवर में पोलार्ड में हार्दिक पंड्या ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की, Gowtham के ओवर में पंड्या और पोलार्ड ने 25 रन बना दिये. पोलार्ड ने सिर्फ 20 गेंदों में 47 रन बनाये ओर वही पंड्या ने 11 गेंदों में 30 रनो की पारी खेली और मुंबई इंडियंस के स्कोर को 20 ओवर में 4 विकेट खो कर 191 रन बनाये और पंजाब को 192 रन का लक्ष्य दिया

ये भी पढ़ें- Cricket के बाद अब फिल्मी पर्दे पर दिखेगा Mahendra Singh Dhoni का कमाल

5000 क्लब में शामिल रोहित शर्मा

रोहित ने अपने अर्धशतक के साथ IPL में अपने 5000 रन भी पूरे किये । विराट कोहली और सुरेश रैना के बाद अभी रोहित में 5000 क्लब में शामिल हो गए है सुरेश रैना पहले खिलाडी है जिसने IPL के 5000 क्लब में एंट्री की थी उसके बाद कोहली और अब रोहित है। IPL 2020 शायद वार्नर भी 5000 क्लब में शामिल हो सकते है।

पंजाब की पारी रही बेअसर

पंजाब के लिए अच्छी फॉर्म में चल रहे है मयंक अग्रवाल और के एल राहुल आज ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और जल्दी ही पवेलियन के और चले गए । निकोलस पूरन के अलावा और कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। मुंबई की गेंदबाजी काफी असरदार रही है जहाँ एक तरफ वो रनो पर रोक लगाए हुए थे वही दूसरी तरफ विकेट भी झटक रहे थे। जसप्रीत बुमराह ने अपने 4 ओवर में 18 रन देके 2 विकेट लिए और मुंबई के लिए सबसे सफल गेंदबाज बने वही दूसरी तरफ James Pattinson और राहुल चाहर ने भी 2-2 विकेट लिए। बोल्ट और क्रुणाल पंड्या ने भी एक एक विकेट लिए। पंजाब की पूरी टीम 20 ओवर में 8 विकेट खो कर केवल 143 रन ही बना पाई ।


Latest Sports News…


Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी