IPL 2020Sports
Trending

IPL 2020, DC vs SRH: हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनो से हराकर IPL 13 की पहली जीत दर्ज की

राशिद ओर भुवनेश्वर कुमार की शानदार गेंदबाजी

IPL तेरहवाँ का 11th मैच दिल्ली और हैदराबाद के बीच शेख ज़ायेद स्टेडियम,अबू धाबी में खेला गया। दिल्ली ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।

बेयरस्टो और वार्नर की साझेदारी

हैदरबाद की पारी डेविड वार्नर और जोनी बेयरस्टो ने शुरू की लेकिन पिछले मैचों में वार्नर का बल्ला नहीं चल पाया. लेकिन दिल्ली के खिलाफ वार्नर 45 रनो की पारी खेली और बेयरस्टो को साथ मिलकर 77 रन की साझेदारी की। बेयरस्टो ने 48 गेंदों में 53 रन की की पारी खेली। IPL 13 का पहला मैच खेल रहे केन विल्लियम्सन से अच्छी शुरुआत करते हुए 41 रनो की पारी खेली । दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से रबाडा और मिश्रा ने 2-2 विकेट लिए। SRH ने 20 ओवर में 4 विकेट खो कर 162 रन बनाये

दिल्ली कैपिटल्स की ख़राब शुरुआत

दिल्ली ने अपना पहला विकेट 2 रन पर ही गवा दिया । पिछले मैच के हीरो रहे पृथ्वी शॉ इस बार 2 रन बना कर ही आउट हो गए । श्रेयश और धवन की जोड़ी ज्यादा भी ज्यादा कुछ नहीं कर पायी और दिल्ली ने 42 के स्कोर पर श्रेयश का विकेट गवा दिया । दिल्ली का कोई भी बल्लेबाज हैदराबाद के गेंदबाज के सामने नहीं चल पाए ।

दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से सबसे ज्यादा रन शिखर धवन ने बनाये। हैदराबाद की तरफ से राशिद खान की गेंदबाजी शानदार रही. राशिद ने अपने 4 ओवर में 14 रन देके 3 विकेट झटके। भुवनेश्वर कुमार की कसी गेंदबाजी की बदौलत दिल्ली के बल्लेबाज ज्यादा रन नहीं बना सके। भुवनेश्वर कुमार अपने 4 ओवर में 2 विकेट झटके। दिल्ली कैपिटल्स 20 ओवर में सिर्फ 147 रन ही बना पायी और दिल्ली ये मैच 15 रन से हार गया ।


Latest Sports News…


Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी