IPL 2020Sports

IPL 2020, KKR vs SRH: कोलकाता की टूर्नामेंट में पहली जीत, हैदराबाद को 7 विकेट से हराया, शुभमन गिल का अर्धशतक

कोलकाता को 143 रन का लक्ष्य दिया था, हैदराबाद के लिए मनीष पांडेय ने बनाये 51 रन

IPL 13 का 8th मैच KKR और SRH के बीच अबू धाबी में खेला गया । हैदराबाद ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करे का निर्णय लिया। हैदराबाद के शुरुआत बहुत ही ख़राब रही है। SRH का पहला विकेट Jonny Bairstow के रूप में गिरा। डेविड वार्नर भी 36 रन बनाकर पवेलियन लौट गए । मनीष पांडेय और रिद्धिमान शाह के बीच 62 रन अच्छी साझेदारी हुई । KKR के गेंदबाजो ने कसी हुई गेंदबाजी की और SRH रनो की गति पर रोक लगा कर रखी। कम्मिंस ने अपने 4 ओवर में 19 रन देके 1 विकेट झटका । SRH की और से मनीष पांडेय ने 51 रनो की पारी खेली जो कि IPL का उनका 16th अर्धशतक है। हैदराबाद ने अपनी पारी में 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाये और कोलकाता को 143 रन का लक्ष्य दिया ।

कमलेश नागरकोटी ने IPL का अपना पहला मैच खेला

कमलेश नागरकोटी ने अपने IPL का पहला मैच खेला। कमलेश लम्बे समय से इंजरी से जुझा रहे थे जिसकी वजह से KKR में उनको प्लेइंग एलेवेन में खेलना का मौका नहीं मिल पर रहा था लेकिन आज कमलेश को अपना पहला मैच खेलना का मौका मिला और उन्होने अपने 2 ओवर ने 17 रन दिए । प्रियम गर्ग भी हैदराबाद के लिए अपना दूसरा मैच खेल रहे थे।

शुभमन गिल का अर्धशतक

KKR की पारी भी बेहद धीमी रही और KKR ने अपने दो विकेट जल्द ही खो दिए लेकिन शुभमन गिल ने एक छोर से पारी को संभाले हुए थे! गिल ने 42 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया शुबमन गिल पारी के अंत तक डटे रहे और उनका साथ मोर्गन ने दिया। गिल ने 62 गेंद खेल कर 70 रन बनाए । कोलकाता ने मैच 7 विकेट से जीत लिया


Latest Sports News…


Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी