IPL 2020

IPL 2020, KKR vs MI, मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रनो से हराया, रोहित शर्मा ने खेली 80 रनो की की पारी

मुंबई इंडियंस ने जीता अपना IPL 13 का पहला मैच, पॉइंट टेबल में पहुंचे शीर्ष पर

IPL 13 का पांचवा मुक़ाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच शेख ज़ायेद स्टेडियम ,अबू धाबी खेला गया। कोलकाता ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। मुंबई ने अपना पहला विकेट Quinton de Kock के रूप में मात्र 8 रन पर गँवा दिया। रोहित और सूर्य कुमार यादव के बीच 90 रनो की साझेदारी हुई। मुंबई की शुरुआत अच्छी रही , कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 80 रनो की पारी खेली जिसमे उन्होंने 3 चौके और 6 छक्के जडे। कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से शिवम् मावी ने 2 विकेट लिए

यह भी पढ़ें: राजस्थान रॉयल्स (RR) ने चेन्नई (CSK) को 16 रनो से हराया

रोहित शर्मा ने जड़ा आईपीएल का अपना 200वां छक्का

रोहित शर्मा की शानदार 80 रन की पारी के साथ उन्होंने अपने आईपीएल करियर का 200वां छक्का मारा, उनसे पहले AB de Villiers (214), M.S Dhoni (212) और Chris Gayle सबसे जड़ा 326 छक्को के साथ नंबर 1 पर है । कैरोन पोलार्ड मुंबई इंडियंस के लिए एक ही टीम लिए 150th मैच खेल रहे है।`उनसे पहले सुरेश रैना, धोनी , कोहली है जो एक ही टीम के लिए सबसे जड़ा मैच खेल चुके है ।

यह भी पढ़ें: IPL 2020, SRH vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स (RCB) ने सनराइजर्स (SRH) को 10 रनो से हराया

KKR की रही धीमी शुरुआत

KKR की पारी की शुरुआत काफी धीरे रही और पावर प्ले में 2 विकेट के साथ केवल 33 रन ही बना पायी। उसके बाद कप्तान दिनेश कार्तिक और नितीश राणा ने पारी को संभाला लेकिन दोनों प्लेयर ही कुछ ज्यादा ख़ास नहीं कर पाए। दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस के गेंदबाजो ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर दबाव बना रखा था । 16वे ओवर में जसप्रीत बुमराह ने आंद्रे रसाल और मॉर्गन का विकेट झटक कर KKR को पीछे की तरफ धकेल दिया । मुंबई इंडियन की तरफ से बोल्ट, बुमराह, चाहर, James Pattinson ने 2 – 2 विकेट लिए।


Latest Sports News…


Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी