IPL 2020Sports

IPL 2020, RCB Vs KKR बैंगलोर ने कोलकाता को 82 रनो से हराया , AB de Villiers ने खेली 33 गेंदों पर 73 रन की पारी

कोहली और AB de villiers के बीच 47 गेंदों में 100 रनो की साझेदारी की

IPL 13 का 26th मैच रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स (RCB vs KKR) के बीच खेला गया। बैंगलोर ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया।

KKR vs RCB –

RCB का शानदार प्रदर्शन

RCB की शुरुआत बेहद अच्छी रही, फिंच और देवदत्त के बीच पहले विकेट के लिए 67 रन जोड़े। देवदत्त ने 32 रन बनाये। फिंच और कोहली ने मिलकर कुछ रन जोड़े लेकिन प्रसिद्ध की गेंद पर अपना विकेट गवा बैठे और सिर्फ 3 रन से अपने अर्धशतक से चूक गए। दूसरे छोर पर कोहली जमे रहे लेकिन AB de Villiers के आते ही खेल बदल गया।

AB de villiers

AB de villiers ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और सिर्फ 33 गेंदों पर 73 रन बनाये 5 चौके और 6 छक्के शामिल रहे। कोहली और AB de villiers के बीच 47 गेंदों में 100 रनो की साझेदारी की, आखिरी 5 ओवरों में बैंगलोर ने 83 रन बनाये। कोहली और AB de villiers के बीच IPL में 3000 रन भी पूरे किये।

Virat Kohal AB de villiers

KKR की टीम ताश के पत्तो की तरह गिरी

195 रनो का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम ने शुरुआत बेहद ख़राब की और जल्दी जल्दी अपने विकेट गवा दिए।
शुभमन, आंद्रे रसल और राहुल त्रिपाठी को छोड़ दे तो कोई भी खिलाड़ी ढाई का आंकड़ा पर नहीं कर सका । कोलकाता की तरफ से सबसे ज्यादा रन शुभमन गिल ने 34 रन बनाये।

Yuzi Chahal

RCB की आज बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों कमाल की रही, RCB के गेंदबाजों में सबसे सफल गेंदबाज क्रिस मोरिस रहे, मोरिस ने अपने 4 ओवर में 17 रन देकर 2 विकेट लिए वही वाशिंगटन सुन्दर ने अभी 4 ओवर में 20 रन देके 2 विकेट लिए । बाकी सभी गेंदबाजों में 1 – 1 विकेट लिए।

for more IPL news – click here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button