IPL 2020Sports
Trending

IPL 2020, RCB vs MI: सुपर ओवर में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को हराया

किशन और पोलार्ड की शतकीय साझेदारी , IPL 13 के अपने पहले मैच में किशन 99 रन बनाकर हुए आउट ।

IPL का दसवां मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई में रॉयल चैंलेंजर बैंगलोर (RCB ) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेला गया । मुंबई ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।

RCB की अंतिम ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

RCB ने अपनी पारी की शुरुआत बेहद अच्छी की । RCB के सलामी बल्लेबाज देवदत्त और फिंच ने पावर प्ले में 59 रन बनाये और 81 रन की साझेदारी की करी। RCB का पहला विकेट फिंच के रूप में गिरा । फिंच ने 52 रनो की पारी खेली। विराट कोहली इस मैच में भी 3 रन बना कर आउट हो गए । Ab de Villiers ने देवदत्त का साथ दिया अर्धशतकीय साझेदारी की । Ab de Villiers ने भी ताबड़तोड़ 55 रन की पारी खेली और अंत तक शिवम दुबे के साथ डटे रहे । शिवम् ने भी 10 गेंद में 27 रन की पारी खेली और 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाये । मुंबई इंडियंस की तरफ से सफल गेंदबाज बोल्ट रहे जिन्होंने 2 विकेट झटके।

मुंबई इंडियंस शानदार की बल्लेबाजी टाई कराया मैच

MI के सलामी बल्लेबाज ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और 14 रन की स्कोर पर अपना पहला विकेट रोहित शर्मा के रूप में गवा दिया। RCB की गेंदबाजी बहुत ही कसी हुई रही और बहुत ही जल्द अपना दूसरा विकेट भी खो दिया । वाशिंगटन सुन्दर ने कमाल की गेंदबाजी और अपने 4 ओवर में 12 रन देके 1 विकेट झटका। मुंबई इंडियंस के लिए ईशान किशन और पोलार्ड की साझेदारी जबरदस्त रही । दोनों ने मुंबई इंडियंस को जीत की दहलीज तक ले गए और मैच को टाई करावा दिया और किशन ने बेहतरीन 58 गेंदों में 99 रन बनाये जिसमे 2 चौके और 9 छक्के शामिल रहे ।

सुपर ओवर की जीत


Latest Sports News…


Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी