IPL 2020Sports
Trending

IPL 2020, SRH vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स (RCB) ने सनराइजर्स (SRH) को 10 रनो से हराया

देवदत्त की रही शानदार बल्लेबाजी, विराट कोहली एक टीम को 50+ मैच जिताने वाले चौथे कप्तान बने

आईपीएल 13 का तीसरा मुक़ाबला SRH और RCB के बीच खेला गया । हैदराबाद ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया । RCB की तरफ से देवदत्त पडीक्कल और फिंच ने पारी की शुरुआत की । देवदत्त अपना पहला IPL मैच खेल रहे है। RCB की शुरुआत बहुत अच्छी रही, 11वे ओवर तक RCB ने बिना विकेट खोये 90 रन बना लिए थे और पहला मैच खेल रहे देवदत्त ने शानदार 42 गेंद खेल कर 56 रन बनाये और 10.6 ओवर में अपना विकेट दे बैठे और 90 रन के ही स्कोर पर RCB अपने दो विकेट दे बैठा

 

यह भी पढ़ें: KXIP vs DC Super Over: सुपर ओवर में जीता दिल्ली कैपिटल्स, आखिरी गेंद पर एक रन नहीं बना पाया था KXIP

कोहली और डि.विलियर्स की जोड़ी से थी उम्मीद

दो लगातार विकेट गिरने के बाद कोहली और डि.विलियर्स से लम्बी पारी की उम्मीद थी लेकिन विराट कोहली ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और केवल 14 रन पर टी. नटराजन की गेंद पर रशीद खान को कैच थमा बैठे। लेकिन डेथ ओवरों में डि.विलियर्स ने आतिशी बल्लेबाजी की और 30 गेंद 51 रन बनाये और टीम के स्कोर को 163 रन तक पहुँचा दिया ।

यह भी पढ़ें: MI vs CSK IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स ने ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हराया

हैदराबाद के लिए जॉनी बेयरस्टो के आलावा ओर कोई बल्लेबाज नहीं कर पाया कुछ खास

हैदराबाद की तरफ से पारी की शुरुआत करने वाले डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो रहे। डेविड जल्दी ही अपना विकेट खो बैठे लेकिन बेयरस्टो ने 43 गेंदों पर 61 रनो की पारी खेली । बेयरस्टो के आउट होते ही SRH बाकि खिलाडी ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और जल्दी जल्दी अपने विकेट दे बैठे। चहल ने अपने आखिरी ओवर में लगातार 2 विकेट लेके हैदराबाद को बैकफुट पर डाल दिया। उसके बाद SRH लगातार अपने विकेट खोता चला गया। RCB की तरफ से चहल ने अपने 4 ओवर में 18 रन दे कर 3 विकेट झटके और नवदीप सैनी ने भी 25 रन देकर 2 विकेट झटके।


Latest Sports News…


Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी