IPL 2020

IPL 2020, CSK vs RR: राजस्थान रॉयल्स (RR) ने चेन्नई (CSK) को 16 रनो से हराया, IPL 2020 में किया विजयी आगाज

संजू ने खेली ताबड़तोड़ 74 रनो की पारी

आज आईपीएल 13 का चौथा मैच राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया । एक बार फिर चेन्नई ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। जहाँ चेन्नई अपना दूसरा मैच खेल रही थी वही राजस्थान रॉयल्स अपना पहला मैच खेल रही थी। राजस्थान की पारी ज्यादा अच्छी रही नहीं और तीसरे ही ओवर में यशस्वी जैस्वाल जो की आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे है 6 रन बना कर अपना विकेट खो बैठे।

यह भी पढ़ें: IPL 2020, SRH vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स (RCB) ने सनराइजर्स (SRH) को 10 रनो से हराया

स्मिथ और सेमसन की बीच शतकीय साझेदारी

स्टीवन स्मिथ और संजू सेमसन के बीच शतकीय साझेदारी की और 12वें ओवर में संजू सेमसन अपना विकेट दे बैठे. सेमसन ने अपनी पारी में 32 गेंदों में 9 छक्के और 1 चौके के साथ शानदार 74 रन बनाये। स्मिथ ने भी 47 गेंद खेल कर 69 रन बनाये। उसके बाद कोई भी खिलाडी ज्यादा कुछ ख़ास नहीं कर पाए लेकिन आखिरी ओवर में जोफरा आर्चर ने Lungi Ngidi की 4 बॉल पर 4 छक्के लगा कर राजस्थान रॉयल्स को 20 ओवरों में 7 विकेट खो कर 216 रन का विशाल स्कोर CSK के सामने खड़ा कर दिया। CSK की तरफ से रविंद्र जडेजा और Lungi Ngidi 2-2 विकेट लिए

यह भी पढ़ें: KXIP vs DC Super Over: सुपर ओवर में जीता दिल्ली कैपिटल्स, आखिरी गेंद पर एक रन नहीं बना पाया था KXIP

CSK की शुरुआत अच्छी लेकिन तेवतिया ने की कड़ी गेंदबाजी

CSK की शुरुआत अच्छी रही, वाट्सन और मुरली विजय ने पावर प्ले में अच्छी बल्लेबाजी की ओर 6.4 ओवर में 56 रन बना दिए। तेवतिया ने खतरनाक दिख रहे वाट्सन का विकेट लिया और उसके बाद तेवतिया ने अपने दूसरे ओवर की आखिरी दो गेंदों पर सैम करन और ऋतुराज का विकेट लिया।

यह भी पढ़ें: MI vs CSK IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स ने ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हराया

Faf du Plessis ने दिखाया दम खेली अर्धशतकीय पारी।

लगातार दूसरे मैच Faf Du Pleassis ने अर्धशतकीय पारी खेली। Faf ने 37 गेंदों में 72 रन की पारी खेली लेकिन इस बार वो CSK को जीता नहीं सके। लेकिन आखिरी ओवर में धोनी ने 3 गेंदों पर 3 छक्के लगाए और तीनो गेंद स्टेडियम के बाहर गयी ।
लेकिन राजस्थान रॉयल्स ने अपना पहला मुक़ाबला 16 रन से जीत लिया। और संजू सेमसन को Man of the Match चुना गया


Latest Sports News…


Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी