IPL 2020Sports
Trending

MI vs SRH, IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने 34 रन से जीता मैच, SRH को 174 रन पर रोका, अंकतालिका में टॉप

डेविड वार्नर की कप्तानी पारी लेकिन मुंबई के गेंदबाजों ने रनो पर लगाई रोक

IPL 13 का 17th मैच मुंबई इंडियंस और सनराइजर हैदराबाद के बीच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम , शारजाह में खेला गया । मुंबई ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

मुंबई इंडियंस ने दिया 209 रन का लक्ष्य

मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए अपने पहले ही ओवर में पहला विकेट रोहित शर्मा के रूप गवा दिया। De कॉक ने सूर्यकुमार यादव के साथ 42 रनो की साझेदारी की और 48 रन की स्कोर में सूर्यकुमार यादव ने अपना विकेट खो दिया। De कॉक ने 39 गेंदों पर शानदार 67 रन बनाए जिसमे 4 चौके और 4 छक्के शामिल थे । De कॉक का विकेट राशिद खान ने लिया ।

हार्दिक पंड्या और पोलार्ड ने अपनी ताबड़तोड़ का बल्लेबाजी का प्रदर्शन इस मैच में भी जारी रहा । क्रुणाल पंड्या ने भी आज शानदार बल्लेबाजी की कर कौल के 4 गेंदों पर 20 रन जड़ दिए। मुंबई ने अपने 20 ओवर में 5 विकेट पर 208 रन बनाये । हैदराबाद की तरफ कौल और संदीप शर्मा ने 2-2 विकेट लिए

डेविड वार्नर की अर्धशतकीय पारी

मुंबई इंडियंस के 208 रनो के पहाड़ से स्कोर का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही और 34 रन पर अपना विकेट बेयरस्टो के रूप में गवाया। डेविड वार्नर के आलावा कोई भी खिलाडी बड़ा स्कोर नहीं कर पाया , वार्नर का विकेट गिराने के बाद बाकी खिलाडी जल्दी जल्दी अपना विकेट खोते गए।

वार्नर ने शानदार 60 रन बनाये जिसमे 5 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। मुंबई के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की बोल्ट, James Pattinson और बुमराह ने 2-2 विकेट लिए. हैदराबाद ने 20 ओवर में 174 रन बनाये और 7 विकेट खोये और ट्रेंट बोल्ट को उनकी जबरदस्त गेंदबाजी के लिए Man Of The मैच मिला

Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी