IPL 2020Sports
Trending

IPL 2020: MI vs RR, मुंबई ने राजस्थान को को 57 रन से हराया, 5 साल बाद मिली जीत

बल्लेबाजी में सूर्यकुमार यादव और गेंदबाजी में बुमराह चमके

IPL13 का 20th मैच मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi में खेला गया । मुंबई इंडियंस ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया

सूर्यकुमार यादव की आतिशी पारी

मुंबई के लिए पारी की शुरुआत रोहित और De cock ने की दोनों ने मिलकर 49 रन बनाये । IPL में अपना डेब्यू कर रहे कार्तिक त्यागी ने अपने पहली गेंद पर De cock का विकेट लिए और मुंबई को पहला झटका दिया । मुंबई ने अपने पॉवरप्ले में 57 रन जोड़े। मुंबई का दूसरा विकेट रोहित शर्मा के रूप में गिरा, रोहित 35 रन बनाकर श्रेयस गोपाल का शिकार हुए ।

ये भी पढ़ें- Cricket के बाद अब फिल्मी पर्दे पर दिखेगा Mahendra Singh Dhoni का कमाल

गोपाल की दूसरी गेंद पर ईशान किशन आउट हो गए लेकिन सूर्यकुमार यादव की नाबाद 79 की पारी ने मुंबई के 193 को स्कोर तक पंहुचा दिया । यादव ने अपनी पारी 11 चौके और 2 छक्के लगाए ।

राजस्थान की ख़राब शुरुआत, बटलर ने खेली तूफानी पारी

राजस्थान की शुरुआत बहुत ख़राब रही और उसने अपने 3 विकेट मात्र 12 रन पर ही गवा दिया। बटलर ने अपनी पारी में कुछ बड़े शॉट्स लगाए , बटलर ने 44 गेंदों में 70 रनो की पारी खेली जिसमे 4 चौके और 5 छक्के शामिल थे।

ये भी पढ़ें- Carabao Cup 2020-मैच के तय सीमा के बाद मेनचेस्टर यूनाइटेड को पेनाल्टी किक मारने का मौका मिला

बटलर के अलावा और कोई भी खिलाडी ज्यादा रन नहीं बना पाया, मुंबई इंडियन के लिए सबसे सफल गेंदबाज जसप्रीत बुमराह रहे , बुमराह ने अपने 4 ओवर में 20 रन दे कर 4 विकेट लिए और बोल्ट और james pattinson ने 2-2 विकेट लिए । राजस्थान पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पायी और 136 रन पर पूरी टीम आल आउट हो गयी


Latest Sports News…


Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी