Sports

उसैन बोल्ट का कोरोनोवायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया, खुद को घर पर ISOLATE किया

विश्व रिकॉर्ड धावक (Sprinter ) और आठ बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता उसेन बोल्ट का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और उसके बाद से उन्होंने खुद को जमैका में अपने घर पर क्वारंटाइन कर लिया हैं। एक सप्ताह पहले बोल्ट से अपना 34th जन्मदिन मनाया था जिसमे उन्होंने Free mask Party का आयोजन किया था ।


सोमवार को जमैका के स्वस्थ्य मंत्रालय द्वारा भी इसकी जानकारी दी है की 100 मीटर और 200 मीटर sprints के रिकॉर्ड होल्डर बोल्ट का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इसकी जानकारी अपने twitter अकाउंट पर दी जिसमे उन्होंने अपनी एक वीडियो पोस्ट की है और उसमे वो बेड पर रेस्ट कर रहे है और कहा है की “Just to be safe, I quarantined myself and just taking it easy,” Bolt said in the message that he appeared to have taped himself while lying in bed. It was posted with the caption “Stay safe my ppl”

वह अकेले ऐसे तेज धावक ( sprinter) है जिसने 100 मीटर और 200 मीटर की रेस में लगातार 3 ओलिंपिक ( (2008, 2012 और 2016) स्वर्ण पदक जीता था । बोल्ट ने कहा की उनको COVID -19 के कोई भी लक्षण नहीं है ।

बोल्ट के fans भी उनके जल्दी ठीक होने की शुभकामनाये दे रहे है, किसी ने उनको अदरक वाली चाय पीने को बोला तो किसी ने उन पर लापरवाही करने का आरोप लगाया ।

जमैका में पिछले 4 दिनों में कोरोना के मामले में प्रति दिन 60 की वृद्धि हुई है जो की कुछ दिन पहले प्रति दिन 10 थी। जमैका में 1,612 पुष्ट मामले हैं, जिसमें 622 सक्रिय मामले और 16 मौतें हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button