Technology

मोबाइल फोन और TV में मैच को ऐसे देखें लाइव

India vs England Test Series 2021: भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की Anthony de Mello Trophy (एंथनी डे मैलो ट्रॉफी) चालू है। फिलहाल इस टेस्ट सीरीज़ में इंगलेंड ने 1-0 से बढ़त बनाई हुई है। सीरीज़ का पहला मैच 5 फरवरी से 9 फरवरी के बीच खेला गया था, जिसमें इंग्लैंड ने 227 रन से जीत हासिल की थी। अब सीरीज़ का दूसरा टेस्ट मैच (IND vs ENG 2nd Test 2021) आज यानी 13 फरवरी को सुबह 9:30 बजे शुरू होगा। मैच MA Chidambaram स्टेडियम में खेला जाएगा, जो चेन्नई में स्थित है। इन मैच को ऑनलाइन भी देखा जा सकता है। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के बारे में सब कुछ जानें।

भारत बनाम इंग्लैंड दूसरा टेस्ट मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आज सुबह 9:30 बजह से शुरू होगा। पहले टेस्ट मैच में 227 रन से जीत हासिल करने के बाद इंग्लैंड पूरे जोश के साथ मैदान में उतरेगी। वहीं, घरेलू मैदान में हार झेलने के बाद, भारत के ऊपर थोड़ा दबाव रहेगा। यदि आप भी इस टेस्ट मैच को अपने मोबाइल फोन, पीसी या स्मार्ट टीवी में ऑनलाइन देखने के इच्छुक हैं, तो आप ऐसा कई तरीकों से कर सकते हैं।
 

How to watch India vs England live stream in India

Disney+ Hotstar and JioTV इंग्लैंड और भारत के बीच होने वाली ट्रॉफी के आधिकारिक ऑनलाइन पार्टनर हैं। Disney के स्वामित्व वाला Star India 2023 तक बीसीसीआई के लिए प्रसारण भागीदार रहेगा, जिसका मतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम (मेल) का हर मैच स्टार स्पोर्ट्स (टीवी पर) और डिज़्नी+ हॉटस्टार (स्ट्रीमिंग के लिए) में देखा जा सकेगा। हालांकि Star India का Reliance Jio (रिलायंस जियो) के साथ भी एक समझौता है, जिसके तहत जियो को मैच के स्ट्रीमिंग अधिकार मिलते हैं, इसलिए आप इन मैच को Jio ग्राहक मुफ्त में देख सकते हैं।

ऐसे में IND vs ENG Test Series देखने के लिए आपको या तो Disney+ Hotstar VIP सदस्यता की जरूरत होगी (जिसकी कीमत 399 रुपये प्रति वर्ष है) या आपको Jio का सदस्य होना चाहिए (डेटा लागत आपके Jio रिचार्ज प्लान पर निर्भर करती है)।

Airtel चुनिंदा प्रीपेड प्लान पर मुफ्त Disney+ Hotstar VIP सदस्यता देता है। यदि आप बड़ी स्क्रीन पर मैच देखना चाहते हैं, तो आप JioTV का इस्तेमाल कर सकते हैं। JioFiber के कुछ प्लान में स्टैंडर्ड डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता मिलती है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


Source link

Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी