Technology

Boat Rockerz 255 Pro+ वायरलेस ईयरफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Boat Rockerz 255 Pro+ वायरलेस ईयरफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, जिसकी कीमत 1,499 रुपये है। इस नए वायरलेस ईयरफोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह Boat का अब-तक का सबसे ज्यादा एडवांस नेकबैंड-स्टाइल -स्टाइल का वायरलेस ईयरफोन है, जिसमें IPX7 वाटर रसिस्टेंस और क्वालकॉम aptX ब्लूटूथ कोडेक के साथ विभिन्न प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं। इस नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस ईयरफोन की इंट्रोडक्ट्री कीमत 1,499 रुपये है, जिसे आप कंपनी के ऑनलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं। इस ईयरफोन में आपको तीन कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध होंगे, वो हैं एक्टिव ब्लैक, नेवी ब्लू और टील ग्रीन।  
 

Boat Rockerz 255 Pro+ price and availability

Boat Rockerz 255 Pro+ ईयरफोन 1,499 रुपये की इंट्रोडक्ट्री कीमत में खरीद के लिए उपलब्ध है, जब इसे आप Boat के ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकेंगे। Boat के अन्य प्रोडक्ट के साथ Rockerz 255 Pro+ सभी प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टल पर खरीद के लिए उपलब्ध होगा, जिसमें Amazon और Flipkart शामिल है।

इस कीमत में यह नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस ईयरफोन किफायती ईयरफोन सेगमेंट में से एक है, और यह मार्केट में मौजूद दूसरे किफायती खिलाड़ियों को टक्कर देगा जिसमें Realme, Redmi और Noise जैसे ब्रांड्स शामिल हैं। Boat की भारतीय मार्केट में एक मजबूत स्थित हैं, जो कि बेहतरीन कीमत में शानदार फीचर्स प्रदान करता है।
 

Boat Rockerz 255 Pro+ specifications and features

Boat Rockerz 255 Pro+ एक नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस इन-ईयर हेडसेट है, जो कि कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5 व क्वालकॉम प्रोसेसर से लैस है। इस हेडसेट में दो प्रमुख क्वालकॉम टेक्नोलॉजी इनेबल की गई है, जो कि हाई-रिज़ॉल्यूशन ऑडियो ट्रांसमिशन के लिए aptX ब्लूटूथ कोडेक को सपोर्ट करता है और कॉल पर बेहतर वॉयस परफोर्मेंस के लिए क्वालकॉम cVc इनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन प्रदान करता है। ईयरफोन में चार्जिंग के लिए टूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है जो कि 10 मिनट की चार्जिंग पर 10 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज पर इन ईयरफोन का इस्तेमाल 40 घंटे किया जा सकता है।

Boat Rockerz 255 Pro+ ईयरफोन में साउंड के लिए 10mm डायनमिक ड्राइवर्स और SBC व AAC ब्लूटूथ कोडेक दिए गए हैं। इसके अलावा यह Qualcomm aptX को भी सपोर्ट करते हैं। वाटर रसिस्टेंस के लिए यह IPX7 रेटेड हैं, जिसमें इन ईयरफोन का इस्तेमाल आउटडोर और एक्सरसाइज़ करते हुए किया जा सकता है। वॉयस असिस्टेंस के लिए Google Assistant और Siri शामिल हैं। वहीं, डुअल पेयरिंग और मैगनेटिक सपोर्ट भी इसमें दिया गया है।


Source link

Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी