Technology

Mi 11 Ultra के रियर पैनल पर मिल सकता है छोटा डिस्प्ले, वीडियो ऑनलाइन लीक

Mi 11 Ultra (आधिकारिक नाम नहीं है) का हैंड-ऑन वीडियो ऑनलाइन लीक हुआ था, जिसमें स्मार्टफोन का डिज़ाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी हासिल हुई है। यह फोन Mi 11 सीरीज़ का टॉप-टायर वेरिएंट हो सकता है, जिसमें फिलहाल वनीला Mi 11 मॉडल ही शामिल है। Xiaomi ने फिलहाल मी 11 अल्ट्रा से संबंधित किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी सार्वजनिक नहीं की है, लेकिन लीक हुई इस वीडियो में फोन की धांसू झलक देखने को मिल रही है। हालांकि, इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद रिमूव कर दिया गया था, लेकिन बाद में इसका मिरर लिंक ऑनलाइन सामने आया। इस वीडियो में एक बड़ा कैमरा बम्प देखा जा सकता है, जिसमें ‘120X Ultra Pixel AI Camera’ की जानकारी मिलती है।

यूट्यूबर Tech Buff ने कथित रूप से Mi 11 Ultra के दो वेरिएंट की वीडियो साझा की थी, लेकिन इसे तभी रिमूव भी कर दिया गया था। हालांकि, XDA Developers ने अपनी रिपोर्ट में इसका मिरर लिंक साझा किया है। इस वीडियो में मी 11 अल्ट्रा स्मार्टफोन के ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट देखने को मिले हैं। फोन के बैक पैनल पर एक बड़ा कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है, जो कि फोन के पिछले हिस्से में लगभग आधी जगह लिया हुआ है। मॉड्यूल में तीन सेंसर शामिल है, दिलचस्प बात यह है कि इस मॉड्यूल में एक छोटी डिस्प्ले भी दी गई है जिसमें रियर कैमरा का प्रीव्यू देखा जा सकेगा। जिसका मतलब यह है कि आप इस रियर कैमरे के साथ सेल्फी भी ले सकेंगे।

फोन के ब्लैक मॉडल के कैमरा मॉड्यूल पर ‘120X, 12-120mm, 1:1.95-4.1′ लिखा हुआ है, जबकि व्हाइट मॉड्यूल पर ‘120X Ultra Pixel AI Camera’ लिखा है। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि यह दो मॉडल अलग-अलग डिटेल्स के साथ क्यों दिए गए हैं, स्पष्टता  के लिए हमे थोड़ा इंतेज़ार करना पड़ेगा। यूट्यूबर का कहना है कि मी 11 अल्ट्रा में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का, 48 मेगापिक्सल क वाइड-एंगल लेंस और 48 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलीफोटो ज़ूम लेंस शामिल होगा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होल-पंट कटआउट के साथ स्थित होगा।

Mi 11 Ultra में 6.58 इंच कर्व्ड ओलेड डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। इस फोन में आईपी68 वाटर रसिस्टेंस और 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। यूट्यूबर ने जानकारी दी है कि फोन में 67 वॉट वायर्ड चार्जिंग, 67 वॉट वायरलेस चार्जिंग और 10 वॉट रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। इसके स्पीकर Harman Kardon के होंगे, जो कि फोन के पीछे लिखा है। मी 11 अल्ट्रा के वॉटम में स्पीकर ग्रिल देखी जा सकती है।

मी 11 अल्ट्रा स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। शाओमी ने फिलहाल इस फोन के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है। मी 11 स्मार्टफोन को हाल ही में ग्लोबली लॉन्च किया गया है, इससे पहले यह फोन दिसंबर 2020 में चीनी में लॉन्च हुआ था।


Source link

Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी