Technology

OnePlus 9R, OnePlus 9 और 9 Pro नयी टेक्नोलॉजी और  स्पेशल फीचर के साथ 23 मार्च को लॉन्च होंगे

ये फ़ोन 4,500mAh की बैटरी के साथ होंगे लांच, भारतीय समय के अनुसार आज शाम 7.30 होगा इवेंट

OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro बहुप्रतीक्षित  मोबाइल मॉडल है|  भारत में वनप्लस और वनप्लस  9 प्रो  को बजट उन्मुख डिवाइस  लॉन्च करने के लिए  तैयारी की जा रही है |आपको बता दें कि  वनप्लस मोबाइल  का माइक्रोप्रोसेसर ही इसकी कीमतें डिसाइड करेगा|  आसान भाषा में समझ लीजिए कि  वन प्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो मोबाइल  का माइक्रोप्रोसेसर  जितना अच्छा होगा उसकी कीमत उतनी अधिक होगी |

 सूत्रों के अनुसार OnePlus 9R, OnePlus 9, 9Pro 23 मार्च को भारतीय बाजारों में उतारा जा सकता है |

वनप्लस कंपनी के अनुसार इस नए वन प्लस 9 आर में न्यू टेक्नोलॉजी और  स्पेशल फीचर होंगे ।  वनप्लस 9 सीरीज़ में वनप्लस 9 और 9 प्रो के अन्य फ्लैगशिप मोबाइल को  लॉन्च  किया गया है  हैं।

“वनप्लस में, मोबाइल फोन में यूजर्स के लिए विशेष एक्सपीरियंस के लिए एक परफेक्ट डिजाइन बनाया जा रहा है इस मोबाइल में  प्रदर्शन और विशेष डिजाइन एक अनिवार्य बन रहा  हैं। वनप्लस की कंपनी वनप्लस 9 और 9 प्रो को  और   वनप्लस 9 आर को लॉन्च करने के लिए बहुत उत्साहित हैं, इसमें  नई टेक्नोलॉजी के स्पेशल फीचर उपलब्ध है वनप्लस इंडिया के प्रवक्ता ने  एक बयान में  आईएएनएस को बताया, इस डिवाइस में  इंपॉर्टेंट फीचर्स  होने  चाहिए।”

वनप्लस की कंपनी ने मोबाइल के अतिरिक्त 23 मार्च से 1 प्लस वॉच को लॉन्च करने की पुष्टि की है आने वाले वन प्लस 9 की श्रेणी मोबाइल के फीचर्स के बारे में  कई अटकलें सामने आ रही हैं।

वनप्लस 9 और 9 प्रो के मोबाइल में 4,500mAh की बैटरी और फ्रंट कैमरा होने  की संभावना है।

वन प्लस 9  आर की पुष्टि  वनप्लस  सी ई ओ  पीट लाउ ने एक इंट्रोडक्शन ने कहा कि यह वनप्लस डिवाइस भारतीय विशेष हैंडसेट है |

हम आपको बता दें कि वनप्लस के सीईओ ने कहा है कि  इस फोन का डेब्यू भारत के अंदर किया जाएगा अन्य देशों में इस फोन के मॉडल को देखने की संभावना बहुत कम है |

इसका अर्थ यह है कि आप दुनिया के बाकी हिस्सों में वनप्लस मोबाइल को नहीं खरीद पाएंगे यदि आप वनप्लस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं तो आप भारतीय बाजारों से इसे खरीद सकते हैं क्योंकि  वनप्लस 9 या वनप्लस 9 प्रो भारत तक ही सीमित रहेंगे। वन प्लस वॉच को भी भारतीय बाजारों में उतारने की कंपनी ने पुष्टि कर दी है अगले सप्ताह में इस वॉच को लांच कर दिया जाएगा ।

हम बता दें कि वनप्लस 9  और वनप्लस 9R मोबाइल नवीनतम टेक्नोलॉजी के साथ विशेष फीचर्स वाले हैं इन मोबाइल्स को फ्लैगशिप की विशेषताओं के आधार पर काफी उपयोगी माना जा रहा है वनप्लस 9R में यूजर्स को बहुत ही अच्छे फीचर मिलेंगे क्योंकि इसमें बहुत ही सुगम स्क्रोलिंग की सुविधा है इसके साथ ही इसमें  इमर्सिव गेमिंग नियंत्रण और बेहतर देखने के एक्सपीरियंस है जो कि इस मोबाइल को बहुत ही अच्छा फीचर वाला बनाता है ।

दोस्तों अभी हमें यह ज्ञात नहीं है कि भारतीय बाजारों में  वनप्लस 9 आर की कीमत कितनी होगी। पर हम एक अनुमान के अनुसार आपको बता सकते हैं कि भारत देश में टॉप स्पेसिफिकेशन OnePlus Nord की कीमत 29,999 रुपये है और OnePlus 8T 42,999 रुपये से शुरू होने वाले इस फोन को ₹35000 की कीमत तक देख सकते हैं अर्थात कह सकते हैं कि इस अमाउंट में आप OnePlus मोबाइल फोन को खरीद  सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी