Technology

PUBG का ऑप्शन Valheim सर्वाइवल गेम हिट, 16 दिनों में बिके 30 लाख से ज्यादा गेम्स, कीमत मात्र…

Valheim, एक वाइकिंग थीम वाला सर्वाइवल गेम जो पिछले कुछ हफ्तों से प्लेयर्स को बेहद पसंद आ रहा है। गेम की 3 मिलियन 30 लाख कॉपी मात्र 16 दिनों में बिक गई हैं। गेम के पब्लिशर Coffee Stain Publishing और डेवलपर Iron Gate AB ने खुद इस उपलब्धी की घोषणा स्टीम ब्लॉग के जरिए की है। Valheim फिलहाल अर्ली एक्सेस पर है और इसे 2 फरवरी को रिलीज़ किया गया था। मात्र 16 दिनों में 30 लाख कॉपी बेचना निश्चित तौर पर एक बड़ी उपलब्धी है। Steam Chart से पता चलता है कि न केवल इसकी कॉपी धड़ल्ले से बिक रही हैं, बल्कि गेम को सक्रिय तरीके से लाखों प्लेयर्स खेला भी जा रहा है।

Valheim के पब्लिशर Coffee Stain Publishing और डेवलपर Iron Gate AB ने स्टीम पर पोस्ट के जरिए घोषित किया है कि रिलीज़ होने के 16 दिनों के अंदर गेम ने 30 लाख से ज्यादा कॉपी बेच दी हैं। इसके अलावा पोस्ट में कुछ अन्य  उपलब्धियां भी गिनाई गई हैं। पिछले हफ्ते गेम को 60,000 से ज्यादा ‘पॉजिटिव’ रिव्यू मिलें। इतना ही नहीं, गेम इतने कम समय में Steam के ‘Top 250’ बेस्ट रिव्यूड गेम्स में शुमार हो गया है। खबर लिखते समय गेम 78वें नंबर पर था।

खबर लिखते समय Valheim का स्टीम चार्ट दिखाता है कि गेम को 89,755,781 घंटों से ज्यादा देखा जा चुका है।

SteamCharts के अनुसार, वाइकिंग-थीम वाला यह सर्वाइवल गेम कई मल्टीप्लेयर गेम्स की तुलना में ज्यादा लोकप्रिय है। हैरानी होती है कि “Top Games (By Current Players)” चार्ट में Valheim Counter-Strike: Global Offensive और Dota 2 जैसे बेहद लोकप्रिय गेम्स के आसपास है। 

Valheim एक वाइकिंग थीम वाला सर्वाइवल गेम है, जिसे 2 फरवरी को स्टीम अर्ली एक्सेस पर जारी किया गया था। लॉन्च के दो हफ्तों के अंदर गेम की 20 लाख कॉपी बिक गई थी। ऑनलाइन पीसी गेम Steam के जरिए 529 रुपये में खरीदा जा सकता है। फिलहाल गेम केवल पीसी पर उपलब्ध है। Valheim ओपन-वर्ल्ड सर्वाइवल और क्राफ्टिंग गेम है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


Source link

Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी