Technology

Vi यूज़र्स अब रेंट पर देख सकेंगे फिल्में व शोज़, Hungama की साझेदारी के साथ पेश की नई सर्विस

Vi (Vodafone Idea) ने सोमवार को Hungama Digital Media Entertainment के साथ अपनी साझेदारी का ऐलान किया है, जिसके साथ कंपनी ने अपने Vi Movies and TV ऐप पर प्रीमियम वीडियो ऑन डिमांड (PVoD) सर्विस लॉन्च की है। इस नए टाइ-अप के बाद वीआई सब्सक्राइबर्स 48 घंटे तक के लिए किसी भी फिल्म व शो को रेंट पर ले कर देख सकते हैं। आपको बता दें, Vi Movies and TV ऐप में फिल्मों को बड़ी स्क्रीन पर कास्ट करने का विकल्प भी शामिल है। जिसका मतलब यह है कि वीआई सब्सक्राइबर्स अपने स्मार्टफोन पर पे-पर-व्यू मॉडल के तहत फिल्में देखने के अलावा, अपने पसंदीदा फिल्मों को टीवी स्क्रीन पर भी देख सकते हैं।

Vi के इस नए ऐलान के बाद यूज़र्स को 380 से भी ज्यादा फिल्मों का एक्सेस प्राप्त होगा। इनमें 2020 की सबसे लोकप्रिय साइंस-फिक्शन फिल्मों में से एक, Tenet शामिल है, जो पिछले साल अगस्त में ग्लोबली रिलीज़ हुई थी जबकि दिसंबर महीने में इसे भारत में लॉन्च किया गया था।  

अंग्रेजी फिल्मों के अलावा, Vi और Hungama द्वारा ऑफर की गई PVoD सर्विस में तीन भारतीय भाषाएं भी शामिल हैं… जो हैं हिंदी, तमिल और तेलुगू। Tenet के साथ अन्य 2020 की लोकप्रिय फिल्मों को आप इस सर्विस के तहत 48 घंटे तक देख सकते हैं, जिसके लिए आपको 120 रुपये चुकाने होंगे। हालांकि, बाकि फिल्में 60 रुपये में भी उपलब्ध है।

Tenet व अन्य फिल्मों के अलावा वीआई और हंगामा की साझेदारी के माध्यम से उपलब्ध होने वाली कुछ फिल्मों में एक्वामन, बर्ड्स ऑफ प्रे, जोकर और स्कूब शामिल होंगी।

PVoD मॉडल Vi Movies and TV ऐप पर मौजूदा एंटरटेनमेंट ऑफरिंग के साथ उपलब्ध होगा। हालांकि, लेटेस्ट मॉडल के विपरीत एंटरटेनमेंट रिचार्ज पैक व पोस्टपेड प्लान मुफ्त में उपलब्ध हैं।


Source link

Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी