World

80 year old man ties the knot with his 75 year old childhood lover in Pakistan| Pakistan: 80 वर्षीय Athar Khan ने बचपन के प्यार को बनाया हमसफर, Family की वजह से नहीं हो पाया था निकाह

इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) की एक अनोखी प्रेम कहानी (Love Story) चर्चा का विषय बनी हुई है. इस प्रेम कहानी के नायक हैं 80 वर्षीय अतहर खान (Athar Khan) और नायिका हैं 75 साल की नाजरीन बीबी (Nazeeran Bibi). दोनों ने हाल ही में निकाह करके अपनी नई जिंदगी शुरू की है. वैसे, तो दोनों बचपन से एक-दूसरे को प्यार करते थे, लेकिन शादी (Marriage) के बंधन में नहीं बंध सके. एक-दूसरे से जुदा होने का गम उन्हें हमेशा रहा और अब जब जिंदगी ने उन्हें एक होने का मौका दिया, तो दोनों ने बिना वक्त गंवाए निकाह कर लिया. 

Family थी रिश्ते के खिलाफ

‘नयादौर’ टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक,  अजब प्रेम कहानी (Unique Love Story) का ये मामला पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत के कसूर शहर से जुड़ा है. शहर से कुछ दूरी पर एक गांव है, जहां 80 साल के अतहर खान रहते हैं. उनसे कुछ दूरी पर 75 साल की नाजरीन भी रहती हैं. जवानी के दौर में दोनों एक-दूसरे से बेशुमार प्यार करते थे और अपना घर बसना चाहते थे, लेकिन दोनों के परिवार शादी के खिलाफ थे. इसलिए तब यह प्रेम कहानी आगे नहीं बढ़ सकी.

ये भी पढ़ें -Uighurs और Corona पर पोल खुलने से नाराज China ने ब्रिटिश चैनल पर लगाया बैन, नियमों के उल्लंघन का आरोप

दोनों हो चुके थे अकेले 

अतहर खान और नाजरीन दोनों के लिए एक-दूसरे से अलग होना आसान नहीं था, मगर परिवार की खातिर उन्हें यह फैसला लेना पड़ा. अतहर की शादी और फिर चार बच्चे हुए. करीब छह साल पहले उनकी पत्नी का निधन हो गया, जिसके बाद वह अकेले हो गए. कुछ ऐसी ही कहानी नाजरीन की भी रही. नाजरीन के शौहर का 9 साल पहले इंतकाल हो गया था. उनके 6 बच्चे हैं और सभी का निकाह हो चुका है.

Children ने तोड़ लिया नाता 

अतहर खान और नाजरीन का कहना है कि बुढ़ापे का सहारा यानी उनके बच्चों ने उन्हें अकेला छोड़ दिया है. यही वजह रही कि दोनों ने इस उम्र में अपने बचपन के प्यार को निकाह का नाम देने का फैसला लिया. हाल ही में दोनों शादी के बंधन में बंधे और कुछ रिश्तेदार एवं करीबी दोस्त इसका गवाह बने. अतहर खान और नाजरीन अपनी इस नई जिंदगी से बेहद खुश हैं.

 




Source link

Related Articles

Back to top button
English English हिन्दी हिन्दी